Arshi Khan के Character पर तीखे कमेंट कर Rahul Vaidya ने तोड़ी मर्यादा, प्रोमो वीडियो में रोती दिखी अर्शी

 

अर्शी

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में आए दिन लड़ाई झगड़े होना तो बेहद आम हो गया है। आए दिन शो में तू तू मैं मैं हुआ ही करती है। अब इस बार ये लड़ाई की जंग अर्शी खान(Arshi Khan) और राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) के बीच छिड़ी हुई है। इनकी लड़ाई इतना बड़ा रूप ले लेती है कि दोनों लोग एक दूसरे की पर्सनल लाइफ(Personal life) के बारे में बात करने लगते है। झगड़ा बढ़ता ही जाता है, जिसके बाद राहुल की एक बात से अर्शी खान फूट फूट कर रोने लगती है।

राहुल ने कही अर्शी से ये बात

अर्शी

शो का एक वीडियो मेकर्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़ाई के दौरान किचन एरिया में खड़े होकर अर्शी से कहते है कि दुनिया में लोगों को जब अपने बच्चों से कहना होगा कि बेटा नेगेटिव मत बन तो वह अब से कहेंगे कि अर्शी खान मत बनो। राहुल वैद्य की यह बात सुनकर अर्शी खान भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरे कैरेक्टर पर बात करने की।

अर्शी को इतना गुस्सा आता है कि वो राहुल को गंवार बोल देती है। धमकी देते हुए अर्शी राहुल से कहती है कि अगर वो उनके अम्मा-अब्बा पर गए तो वो इस घर में उन्हें फाड़ कर रख देंगी। इसके बाद राहुल वैद्य भी गुस्से में उनसे बोल देते है कि मैं मुंह नहीं लगता हूं मुंह मत लगा कर मुझसे। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अर्शी खान फूट फूटकर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया में वायरल ये वीडियो देख कर ऐसा लग रहा कि इस बार शो में दोनो के बीच जमकर मार होने वाली है। इस प्रोमो वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। दूसरी ओर घर के बाकी सदस्यों की बात की जाए तो घर से विकास गुप्ता तीसरी बार आउट हो चुके है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

close