पॉप सिंगर रिहाना का दिग्विजय ने किया समर्थन, बोले- मोदी घबराए क्यों हैं ?

 


गुना: पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पॉप सिंगर रिहाना का समर्थन किया है. रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था और उनका समर्थन किया था. दिग्विजय का कहना है कि अमेरिका की रहने वाली एक लड़की अगर हमारे देश में आंदोलन को लेकर सवाल करती हैं तो इसमें गलत कुछ भी नहीं है.

'अंतरराष्ट्रीय आवाजों को समझें केंद्र सरकार'

दिग्विजय सिंह ने कहा कि रिहाना से लेकर दूसरे सेलिब्रेटी भी किसान के हित में खड़े हैं. इस मामले को केंद्र सरकार को भी समझना चाहिए. राज्यसभा सांसद ने हालांकि ये भी आरोप लगाए कि केंद्र सरकार बॉलीवुड के सितारों से रिहाना के विरोध में ट्वीट करवा रही हैं. इसके लिए उन्हें बाध्य किया जा रहा है, कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार द्वारा बातचीत के प्रस्ताव पर दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि लोकसभा में चर्चा हो लेकिन केंद्र सरकार चर्चा करने नहीं दे रही है.

किसानों के रास्ते पर बिछाई जा रही कील

पीएम द्वारा किसानों और सरकार के बीच एक कॉल की दूरी होने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि एक तरफ उन्हें फोन कॉल पर उपलब्ध रहने की बात कही जा रही है. दूसरी ओर किसानों के रास्ते में कीले बिछाई जा रही हैं. यह चर्चा का संकेत नहीं है. आंदोलन के दौरान किसानों के साथ खड़े रहने की बात कहते हुए दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस हमेशा किसानों और मजदूरों के साथ रही है और आगे भी रहेगी.

digvijay-supports-pop-singer-rihanna-on-farmers-movement
रिहाना का ट्वीट

पॉप स्टार रिहाना ने क्या था ?

पॉप स्टार रिहाना ने पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और पूछा कि लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. रिहाना के ट्वीट के बाद देश में सियासत तेज हो गई थी.

close