धाकड़ : एक एक्शन सीक्वेंस शूट में हो गयी इतनी बड़ी राशि खर्च

 kangna dhakadमुम्बई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने धाकड़ फिल्म की शूटिंग की कई झलक अपने सिने प्रेमियों को दिखाई है। अब कंगना ने फिल्म सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्शन सीन शूट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि एक एक्शन सीन शूट करने में करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। उन्होंने फिल्म के एक्षन के बारे में बताया है। कंगना ने इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में कंगना एक्शन सीन की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए चित्र परिचय में डायरेक्टर की जमकर तारीफ। उन्होंने लिखा है कि मैंने आज किसी डायरेक्टर को नहीं देखा जो रिहर्सल को इतना समय और महत्व देते हैं। कल रात सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा। कंगना ने लिखा कि मैं इसकी तैयारी देखकर हैरान हूं। एक एक्शन सीक्वेंस पर 25 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किए जा रहे हैं। धाकड़। उन्होंने एक सीक्वेंस दृश्य के लिए इतनी बड़ी रकम खर्च किये जाने को फिल्म की तैयारी बताया।

इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार मुख्य किरदार में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म से अर्जुन और दिव्या का लुक शेयर किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में कंगना एंजेट अग्नि का अभिनय करती दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो अघोशित हैं।

इन दिनों कंगना के पास थलाइवी, तेजस, मणिकर्णिका रिटन्र्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा और इंदिरा गांधी की बायोपिक जैसी फिल्में हैं। ये फिल्में एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। कंगना पिछली बार फिल्म पंगा में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया।

close