उत्तम नगर: छोटी सी बात पर कर दी थी हत्या, नाबालिग साथी के साथ आरोपी गिरफ्तार

 

नई दिल्ली: छोटे से मुद्दे पर हुई कहासुनी के पीछे की गई हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए द्वारका स्पेशल स्टाफ और उत्तम नगर थाने की ज्वाइंट पुलिस टीम ने हत्यारे को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान अभिषेक शर्मा के रूप में हुई है, जो विकास नगर का रहने है.

30 जनवरी को की थी हत्या

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार आरोपी अभिषेक शर्मा के पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिषेक शर्मा और उसके नाबालिग साथी ने 30 जनवरी को मनोज झा नाम के एक शख्स की छोटी सी बात पर हुई कहासुनी के लिए चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी.

ज्वाइंट पुलिस टीम ने किया मामले का खुलासा

हत्या के इस मामले को सुलझाने के लिए एसीपी ऑपरेशंस विजय सिंह की देखरेख में स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार और उत्तम नगर एसएचओ रामकिशोर, इंस्पेक्टर हरपाल सिंह, सब इंस्पेक्टर हरि सिंह, एएसआई उमेश, जयबीर सिंह, हेड कांस्टेबल संदीप, गोपाल कॉन्स्टेबल राजकुमार और अजय की पुलिस टीम को लगाया गया था.

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पकड़ा

पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंफॉर्मेशन की मदद से आरोपी अभिषेक शर्मा और उसके नाबालिग साथी को उनके ठिकाने से ही पकड़ लिया. पूछताछ में अभिषेक ने पुलिस को बताया कि छोटे से मुद्दे पर उसकी और मनोज झा की लड़ाई हो गई थी, जिसके गुस्से में उसने मौका देखकर मनोज झा पर चाकू से कई वार किए और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. पुलिस पूछताछ कर मामले में अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

close