माइक ऑन कर सो गए मौलवी, फिर जो हुआ वो सुनकर चौंके लोग


ऐसा कई बार होता है कि, जब माइक ऑन होता है, तो लोग उसे ऑफ समझ कर अपनी बात कह डालते है और फिर बाद में पता चलता है कि माइक तो ऑन है. इसी से मिलता जुलता एक मामला सामने आया है, जहां पर माइक ऑन रह गया और रात भर की सारी हरकते माइक में कैद हो गई, जिसका वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया गया.

माइक ऑफ करना भूले मौलवी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाया गया है कि एक मौलवी(maulavee) मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए, इसके बाद पूरी रात माइक पर लोगों को उनके खर्राटे सुनाई दे रहे हैं. मौलवी की इस गलती के बाद सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है, लोग इस पर जमकर मजे ले हैं.

वायरल वीडियो में बहुत साफ तौर पर सुनाने में आ रहा है कि किस तरह मौलवी बेफिक्र होकर सो रहे हैं और उनके खर्राटों की आवाज आस पास के मोहल्ले तक गूंज रही है. एक ट्विटर यूजर @dapakiguy92 ने ये कैप्शन में लिखा है, ‘मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए’.

ट्विटर पर क्या बोले लोग

अब तक वायरल इस वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पर 900 से अधिक लोगों ने रिट्वीट भी किया है, इसके अलावा मात्र 14 सेकेंड के इस वीडियो को 2800 लोगों से भी ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर लाइक किया है. मौलवी के इस वीडियो को लोग काफी अलग अलग अंदाज में Memes बनाकर शेयर कर रहे हैं. इतने सब के बावजूद अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये वीडियो किस जगह का है. इस घटना से आपको भी एक सीथ मिल ही गई होगी कि माइक को ध्यान से ऑफ जरूर करना हैं.

close