संजय दत्त की बेटी ने सोशल मीडया पर बयां किया दर्द, कहा-बहुत बुरा व्यवहार करता था ब्वॉयफ्रेंड

 

trishala dutt

80-90 के दशक के सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला (Trishala) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। त्रिशाला (Trishala) इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से Q&A (क्वेशन और आंसर- सवाल जवाब) का सेशन कर रही हैं, जिसमें वह फैंस से सीधे रूबरू होती हैं। इस सेशन में वह कुछ फैंस की सुनती हैं कुछ अपनी कहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने एक बुरे रिलेशनशिप का जिक्र किया और बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड कैसे उनके साथ बुरा बर्ताव करता था।

trishala dutt post

दरअसल Q&A (क्वेशन और आंसर- सवाल जवाब) सेशन में एक फैन ने त्रिशाला (Trishala) से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल कर लिए जिसका जवाब देते हुए उन्होने अपने रिलेशनशिप का जिक्र किया। सोशल मीडिया यूजर ने त्रिशाला (Trishala) से पूछा था ‘क्या आपने कभी रिलेशनशिप में गलती की है’ इसका जवाब देते हुए संजय दत्त की बेटी ने लिखा ‘कुछ साल पहले मैं एक ऐसे इंसान को डेट कर रही थी जो मेरी बिलकुल भी कदर नहीं करता था, वह मेरे साथ कूड़े की तरह बर्ताव करता था, उसकी वजह से मैंने अपने सारे दोस्तों से रिश्ता खत्म कर दिया था, फिर भी उसके बर्ताव में बदलाव नहीं आया।

आत्म सम्मान भी पीछे छोड़ दिया था

त्रिशाला (Trishala)कहती हैं कि मैं इसे डेटिंग इस लिए कह रही हूं कि उसमें मैं खुद को ही डेट कर रही थी, वो तो इसमें कभी था ही नहीं, पर मुझे उस इंसान को मनाना पड़ा कि साथ में रहना एक अच्छा आइड‍िया हो सकता है। इस रिलेशनशिप में मैंने अपना आत्म सम्मान भी पीछे छोड़ दिया था, खुद के लिए इज्जत नहीं थी, जीरो-बाउंड्रीज थी, कहीं ना कहीं खुद से नफरत करती थी। खैर वह बहुत लंबी कहानी है, अब मैंने उसे छोड़ दिया है। त्रिशाला (Trishala)आगे लिखती हैं, मैंने अपने ऊपर सालों काम किया और अपनी अंतरात्मा को जाने की कोशिश की और बहुत कुछ सीखा। अब मैं यहां हूं।

close