प्यार में पागल लड़की ने परिवार को खिलाया जहर, जानें क्यों किया ऐसा


फर्रुखाबाद: कमालगंज नगर के मोहल्ला इन्दिरानगर में एक युवती ने प्रेमी के कहने पर भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे परिवार के लोगों को खिला दिया. दूसरे दिन सुबह हालत बिगड़ने के बाद पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई. उन्होंने 108 एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने सभी पीड़ितों को बेहोशी की हालत में कमालगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. होश में आने के बाद युवती के परिजनों ने साजिश रचने के आरोप में प्रेमी के खिलाफ कमालगंज थाने में तहरीर दी है.

नशीला पदार्थ खिलाने का ऐसे पता चला

थाना कमालगंज पुलिस ने बताया कि इन्दिरानगर में रहने वाली एक युवती ने प्रेमी के कहने पर परिवार को नशीला पदार्थ मिला खाना खिला दिया. इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए. दूसरे दिन सुबह उठने पर युवती के परिजनों को चक्कर और उल्टियां आनी शुरू हो गईं. परिवार के 5 सदस्यों की तबियत एक साथ बिगड़ने पर पड़ोसियों में हड़कंप मच गया. उन्होंने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस पहुंच गई थी. पूछताछ में युवती ने प्रेमी के कहने पर परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाने की बात बताई है.

बेहोशी की हालत में पहुंचाया अस्पताल

नशीला पदार्थ मिला भोजन करने के बाद इंद्रजीत, राज, रत्ना, नदंनी आदि रात में सो गए थे. सुबह सभी की तबियत बिगड़ना शुरू हो गई. पड़ोसियों की सूचना पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई. सभी को बेहोशी की अवस्था में कमालगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां चिकित्सक ने पांचों को भर्ती कर लिया.

परिजनों की जा सकती थी जान

डॉ. विकास पटेल ने बताया कि नशीला पदार्थ मिला खाना खाने की वजह से परिवारवाले बेहोश हो गए हैं. सभी का उपचार किया जा रहा है. नशीले पदार्थ की वजह से सभी की हालत गंभीर है. डॉक्टर ने बताया कि अगर परिजनों को समय से भर्ती न कराया जाता तो उनकी जान भी जा सकती थी. नशीला पदार्थ देने वाले प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है.

close