उ.प्र.: पत्नी चली गई मायके, पति ने लगा ली फांसी


लखनऊ: राजधानी के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर ने पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर घर के अंदर ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे उसकी मौत होने की सही जानकारी मिल सके. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पत्नी से हुआ था विवाद
कैसरबाग इंस्पेक्टर आनंद शुक्ला ने बताया कि संजय सिंह उम्र करीब 41 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश निवासी 108-191 न्यू मॉडल हाउस कैसरबाग लखनऊ जिनका 2 दिन पहले अपनी पत्नी दीप्ति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद उनकी पत्नी मायके हजरतगंज चली गई थी. इससे क्षुब्ध होकर शुक्रवार को संजय सिंह ने अपने मकान के कमरे में लगे पंखे में चादर का फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

जांच में जुटी पुलिस
कैसरबाग इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक प्रॉपर्टी का काम करता था. मृतक का एक बेटा व एक बेटी है. उन्होंने बताया मृतक के सुसाइड करने के पीछे का मुख्य कारण अभी नहीं मालूम हुआ है. लेकिन पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

close