गौतम गंभीर बने रिकी पोटिंग, इंग्लैंड सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, अंग्रेजों की हालत खराब कर देंगे…


लेडी कांस्टेबल और सिपाही ने प्यार में कर दीं सारी हदें पार, फिर जो हुआ वो बेहद डरावना रहा

गजरौला थाना क्षेत्र सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में तैनात मनोज कुमार नाम के सिपाही ने गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के सीने पर गोली मार दी । लेडी कांस्‍टेबल को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार दी । जिसके बाद दोनों खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े । साथी पुलिस कर्मियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला सिपाही की तो मौत हो गई जबकि सिपाही मनोज की हालत गंभीर बनी हुई है ।

चल रहा था प्रेम प्रसंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरूआती जांच में दोनों के बीच 
लव स्टोरी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि डायल 112 में तैनात सिपाही मनोज कुमार का महिला सिपाही मेघा के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ये दोनों पुलिसकर्मी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे थे। लेकिन दोनों अवंतिका नगर के किराए के एक मकान में साथ रह रहे थे । मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी।

कहासुनी के बाद उठाया घातक कदम
बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद सिपाही 
मनोज ने युवती को गोली मार दी। फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया । जहां महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई । पुलिस ने मौके से तमंचा अपने कब्जे में ले लिया है, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है ।

एक ही बैच के हैं दोनों
एसपी के मुताबिक दोनों 2018 बैच के सिपाही हैं ।
 दोनों ने एक साथ ही पुलिस सेवा ज्‍वॉइन की है । दोनों के बीच क्‍या चल रहा था, किस बात पर मामला इतना बिगड़ गया इस बात की गहराई से जांच की जा रही है ।

close