वैलेंटाइन डे के खास मौके पर इन ड्रेस से पाएं अट्रैक्टिव लुक, आपके पार्टनर को आएगी बेहद पसंद


वैलेंटाइन डे के खास मौके पर इन ड्रेस से पाएं अट्रैक्टिव लुक, आपके पार्टनर को आएगी बेहद पसंद

बहुत जल्द ही वेलेंटाइन डे आने वाला है। जिस दिन हर कपल एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाता है। इसके साथ ही वेलेंटाइन डे वाले दिन कपल्स मिलकर एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं और अपने प्यार का इज़हार करते हैं। वही जब लव बर्ड्स के लिए इतना खास दिन हो तो आप इस दिन वही रेगुलर ड्रेस या कपड़े पहन पार्टनर के सामने जाएं ऐसा कैसे हो सकता है ऐसे में अगर आप इस वेलेंटाइन डे पर कही जाने का प्लानिंग कर रही है तो हम आपके लिए लाएं है वेलेंटाइन डे पर पहने जाने वाली शानदार आउटफिट ड्रेस के कई ऑप्शन जिसको पहनकर आप बिल्कुल ही खूबसूरत नजर आएंगी। 

स्कर्ट एंड क्रॉप टॉप


स्‍कर्ट और क्रॉप टॉप ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में वेलेंटाइन डे पर यह ऑउटफिट आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आप अपनी पसंद के अनुसार मिनी या मैक्सी स्कर्ट को चुन सकते हैं। इसके अलावा स्‍कर्ट के कुछ और टाइप हैं जैसे ए-लाइन, फ्लेयर्ड, प्‍लेटेड या पेंसिल।

लेस वाली ड्रेस


लेस वाली ड्रेसेज का भी इन दिनों  काफी चलन है। आप इसे अपने मूड के हिसाब से चुन सकते हैं। आप चाहें तो लॉन्‍ग स्‍लीव्‍स से लेकर फिगर फिटिंग तक लेस वाली ड्रेसेज का सेलेक्शन कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में यूं तो सभी रंग अच्छे लगते हैं लेकिन वाइट और लाइट शेड्स को भी देखा जा सकता है।

जंपसूट


वेलेंटाइन डे आपके लिए जंपसूट भी बेहतर ऑप्शन हो सकता है। वही मार्केट में आपको ऑफ शोल्‍डर्स, प्रिंट और पैटर्न वाले कई तरह के जंपसूट के ऑप्शन मिल जाएंगे जिससे आप पूरे दिन बहुत  ही खूबसूरत नजर आएंगी।

मिडी ड्रेस

अगर आप  वेलेंटाइन डे पर मिडी ड्रेस को पहनना को सोच विचार कर रही है तो आपको बता दे ये आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। जिसके लिए आपको मार्केट में कई तरह की मिडी ड्रेस को ड्राई कर सकती हैं।

ट्रेडिशनल


अगर आप वेलेंटाइन डे पर वेस्टर्न आउटफिट नहीं पहनना चाहती हैं तो ट्रेडिशनल ड्रेस भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जिसमें आप अपनी पसंद के अनुसार साड़ी या सूट पहन सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अगर आप वेलेंटाइन डे पर साड़ी पहनने की योजना बना रही हैं तो इसे पहले दो या चार बार पहनने की कोशिश करें ताकि आप उस दिन सामान्य महसूस कर सकें।


close