गाजीपुर बॉर्डर पर लगी कीलों को हटाया गया, दिल्ली पुलिस ने जानिए क्या कहा...


नई दिल्ली: गाजीपुर बॉर्डर पर लगाई गई लोहे की कीलों को हटा लिया गया है. बुधवार की देर रात किसानों के एक समूह द्वारा बॉर्डर पर लगी कीलों को मोड़ दिया गया था, जिसके बाद उन सभी कीलों को वहां से हटा दिया गया है.

देर रात का है मामला

6 फरवरी को किसानों के प्रस्तावित चक्का जाम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए गाजीपुर बॉर्डर के चारों तरफ लोहे की कील लगाई थी, ताकि किसानों के वाहनों का काफिला बॉर्डर को पार ना कर सके. दिल्ली पुलिस के इस कृत्य को लेकर कई विपक्षी दलों ने दिल्ली पुलिस की आलोचना भी की थी. बुधवार की देर रात किसानों के एक समूह द्वारा गाजीपुर बॉर्डर पर लगाई गई किलो को मोड़ दिया गया. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर लगी सभी किलों को अभी के समय हटा लिया है.

delhi police removed nails from ghazipur border
गाजीपुर बॉर्डर पर लगे कीलों को हटाया

बढ़ाई जा रही सुरक्षा व्यवस्था

6 फरवरी को किसानों के चक्का जाम के मद्देनजर गाजीपुर बॉर्डर और इसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जा रही है. सड़कों पर 10 से 12 लेयर की बैरिकेडिंग की गई है. सीमेंट के बड़े-बड़े बोल्डर भी रखे गए हैं. इसके साथ ही गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के अलावा सीआरपीएफ और एसएसबी के जवानों को भी तैनात किया गया है.

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा

ANI के अनुसार दिल्ली पुलिस ने कहा कि ये सिर्फ रिपोजिशन किए जा रहे है. बॉर्डर पर स्थित पहले की तरह ही है.

close