बॉलीवुड की इन फिल्मों के नाम सुनकर मुंह में आ जाएगा पानी, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

  


आपने बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं जिनके नाम अजीबो-गरीब हैं। इनमें से कुछ फ़िल्में तो नाम के चलते विवादों में भी रही हैं। फिल्मों के ऐसे भी नाम हैं जिनको सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी। आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के नाम को पढ़कर केवल हंसी ही नहीं बल्कि आपके मुंह में पानी भी आ जाएगा।

‘बर्फी’ 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘बर्फी’ का नाम सुनकर आपके दिमाग में आपकी पसंदीदा मिठाई खाने का मन करने लगेगा।

खिचड़ी

खिचड़ी तो लगभग सभी को पसंद होती है और ये खाने के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। मगर छोटे से बड़े परदे पर आई फिल्म ‘खिचड़ी’ ने तो दर्शकों को हंसा-हंसा कर पागल ही कर दिया है।

चॉकलेट

चॉकलेट का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी तो जरूर आ जाएगा। बॉलीवुड में बनी फिल्म चॉकलेट लोगों को खास पसंद नहीं आई और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी।

आलू चाट

हर लड़की को आलू चाट और पापड़ी पसंद आती ही है। आफताब शिवदसानी और कुलभूषण खरबंदा की फिल्म आलू चाट लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई थी।

पिज्जा

आपने पिज्जा तो खूब खाया होगा मगर क्या आपको फिल्म पिज़्ज़ा में कोई स्वाद मिला था। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म पिज्जा लोगों को काफी पसंद आई थी। अगर आपका मूड इस फिल्म को अभी देखने का कर रहा है तो आप पिज़्ज़ा आर्डर करिये और खाते खाते मूवी देखिये।

अंगूर

आपने सुना होगा अंगूर खट्टे होते हैं मगर ऐसा जरूरी नहीं है की हर समय अंगूर खट्टे ही हो। अंगूर साल 1982 में रिलीज हुई हिंदी कॉमेडी फिल्म थी जिसका निर्देशन फिल्मकार गुलजार ने किया था और इस फिम में संजीव कुमार ने डबल रोल निभाए थे।

‘लव-तव ते चिकन खुराना’ 

चिकन का नाम सुनकर कुछ लगों के मुँह में पानी आ गया होगा उसी तरह फिल्म ‘लव-तव ते चिकन खुराना’ चिकन से बनी तरह-तरह की डिश पर बनी फिल्म है।

कॉकटेल

साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म कॉकटेल एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। यह फिल्म होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पैंटी ने अहम रोल अदा किये थे।


close