फ्लाइट में क्यों भड़के थे कपिल, सुनील को मारा था जूता, पढ़ें झगड़े की पूरी कहानी

 


कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को कभी सुनील ग्रोवर, अली असगर समेत कई और स्टार ने हिट बनाया था. ये पूरी टीम अपने चुटकुलों से दर्शकों को काफी हंसाती और गुदगुदाती थी. लेकिन कपिल शर्मा शो की टीम को न जानें किस की नजर लग गई और ये टीम बिखर कर रह गई. हर किसी के जेहन में अब भी यही सवाल उठता है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ था कि कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर समेत कई और टीवी स्टार्स ने खुद को अलग कर लिया था.

खाने को लेकर हुआ था झगड़ा
दरअसल ये वाकया 16 मार्च 2017 का है. कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके वापस इंडिया लौट रही थी. इसी दौरान सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. बात खाने को लेकर बढ़ी थी. दरअसल कपिल शर्मा उस वक्त नशे में थे. मेलबर्न से फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने सभी को खाना सर्व किया तो सभी ने खाना शुरू कर दिया. वहीं कपिल शर्मा को उम्मीद थी कि उनकी टीम खाने पर उनका इंतजार करेगी दरअसल उस समय वो शराब पी रहे थे. इसके बाद कपिल ने अपनी टीम से कहा कि जब मैने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे खाना खा लिया. उस दौरान कपिल की आवाज काफी तेज हो गई थी. इस पूरे झगड़े के गवाह रहे लोगों ने बताया कि कपिल के इस व्यवहार से उनके को-स्टार इतने असहज हो गए थे कि उन्होंने आधा बचा हुआ खाना क्रू को वापस कर दिया था.

कपिल ने सुनील ग्रोवर को जूता मारा था
इस पूरे घटनाक्रम के बाद सुनील ग्रोवर कपिल के पास पहुंचे और उन्हें शांत करने की कोशिश करने लगे. लेकिन कपिल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपना जूता निकाला और सुनाल को दे मारा. इतना ही नहीं उन्होंने सुनील का कॉलर भी पकड़ विया और कई थप्पड जड़ दिए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उस समय कपिल काफी तेज चित्ला रहे थे और कह रहे थे कि सबका करियर खत्म कर दूंगा. सबको निकाल दूंगा. बाद में सुनील और कपिल के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि बाकी टीम मेंबर्स को दोनों के बीच बचाव में आगे आना पड़ा था.

सुनील ने कपिल के शो को कह दिया था अलविदा

इसी वाकये के बाद बाद इंडिया आते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़कर अपनी राहें जुदा कर ली थीं. कहा जाता है कि सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश भी की थी लेकिन बात नहीं बनी.

close