पॉप स्टार 'रिहाना' के सपोर्ट में उतरे क्रिकेटर संदीप शर्मा, यूजर्स बोले-'अब तुम्हारा करियर खत्म'; डिलीट किया ट्वीट

 

Cricket Image for Srh Bowler Sandeep Sharma Reacts After Rihanna Supports Farmers Protest in Hindi

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था। रिहाना ने किसान आंदोलन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हम इस बारे में क्यों नहीं बात कर रहे हैं? हैशटैग फार्मर प्रोटेस्ट।' रिहाना के इस ट्वीट के बाद काफी बवाल मचा और भारतीय क्रिकेटर्स ने भी इसपर रिएक्ट करते हुए बाहरी लोगों को देश के अंदरूनी मामलों में दखल न देने की अपील की थी।

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज क्रिकेटर संदीप शर्मा ने ट्वीट कर रिहाना का समर्थन करते हुए गंभीर सवाल उठाए हैं। हालांकि बाद में संदीप शर्मा ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। संदीप ने ट्वीट के साथ एक लंबे चौड़े पोस्ट की तस्वीर भी शेयर की थी। इस पोस्ट में लिखा था, 'इस तर्क से किसी को भी एक-दूसरे की परवाह नहीं करनी चाहिए क्योंकि हर स्थिति किसी न किसी का अंदरूनी मामला होता है।'


संदीप शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि बहुत सारे लोग और विदेश मंत्रालय द्वारा भी पॉप स्टार रिहाना द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन करने पर उनकी यह कहते हुए आलोचना की गई कि यह देश का अंदरूनी मामला है। अगर इस लॉजिक को देखें तो फिर तो कोई भी किसी की परवाह नहीं करेगा।

संदीप शर्मा ने अपने पोस्ट में कई देशों और हालत का उदाहरण भी दिया है। संदीप शर्मा के इस ट्वीट के बाद जहां कुछ यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों द्वारा इस बात को लेकर चिंता जताई जा रही है कि इस ट्वीट के बाद कहीं संदीप शर्मा के क्रिकेटिंग करियर पर ग्रहण ना लग जाए क्योंकि हो न हो उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बिल्कुल विपरीत जाकर अपनी बात कही है।

close