कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी का ग्रेटर नोएडा में मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

 


ग्रेटर नोएडा/भोपाल ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के अल्फा टू सेक्टर के आई 24 मकान में घर में रहने वाले सीनियर सिटीजन दंपति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक 70 वर्षीय कारोबारी नगेंद्र नाथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई थे. दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट को बुलाया गया है, जो मामले की जांच कर रही हैं.

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला की हत्या गला घोट कर की गई है, और इस हत्या में किसी जानकार का हाथ है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि मृतक नरेंद्रनाथ की बॉडी मकान के बेसमेंट में मिली है, जबकि उनकी पत्नी सुमननाथ का शव मकान के ऊपर मिला है. बेसमेंट में ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि हत्यारों और मृतक ने साथ बैठकर शराब का सेवन किया गया था.

मामले की जांच के लिए कई टीम गठित

वहीं मृतका सुमन नाथ का देर रात का ऑडियो भी प्राप्त हुआ है, जिसमे वो अपने दामाद को फोन पर बता रही है कि उनके पति नीचे शराब पी रहे हैं. मृतक दंपति के परिजनों का कहना है कि मृतक दंपति का पैसों का लेन देन का काम था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच के लिए कई टीम गठित कर दी है और जल्द मामले के आवरण की बात कह रही है.बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले वृद्ध दंपत्ति के जानने वाले हैं. पुलिस के हाथ कई सबूत लगे हैं.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा का क्या है कहना

वृद्ध दंपत्ति की हुई हत्या के संबंध में ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतल के साथ ही बीड़ी, सिगरेट चाऊमीन सहित कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि घर के अंदर पहले पार्टी चली है, फिर घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं कई साक्ष्य भी पुलिस के हाथ लगे हैं.

साथ ही मृतक नरेंद्र नाथ की पत्नी सुमन नाथ के मोबाइल से कुछ वॉइस रिकॉर्डिंग भी मिली है. जिसमें पार्टी किए जाने की बात कही जा रही है. मृतक नरेंद्र नाथ पैसे के लेनदेन का भी काम करते थे. घटना के संबंध में कई टीमें बना दी गई है, जांच की जा रही है. मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है. जिससे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

close