इधर हुई बीवी की डिलीवरी उधर पति सासू मां के साथ फरार, ससुर सदमे में पत्‍नी हैरान


इधर हुई बीवी की डिलीवरी उधर पति सासू मां के साथ फरार, ससुर सदमे में पत्‍नी हैरान

बेटी की प्रेग्‍नेंसी में कई बार मांएं उसके घर जाकर देखभाल करती हैं । जब बच्‍चा हो जाता है तो जज्‍चा बच्‍चा की देखभाल में कोई कमी नहीं छोड़तीं, मां-बेटी और उसके परिवार के लिए खुशियों का आशीर्वाद देती हैं । लेकिन ये किस्‍सा ऐसा है जहां बेटी दिल से दुआ मांग रही है कि उसकी जैसी मां किसी को भी ना मिले । अच्‍छा होता उसकी मां उसकी प्रेग्‍नेंसी के दौरान उसके घर ही ना आती । आप भी सोच रहे हेांगे कि आखिर ऐसा क्‍या हो गया, आगे पढ़ें ।

सास और दामाद की लव स्‍टोरी
द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 44 साल की जॉर्जिना एल्ड्रिज को अपनी 24 साल की बेटी जेस के 29 साल के पति रयान से प्यार हो गया । सास 
और दामाद का प्यार इतना बढ़ा कि दोनों भाग गए, ये अब एक साथ रहते हैं । सास और दामाद की ये लव स्टोरी तब शुरू हुई जब रयान की पत्नी जेस प्रेग्नेंट हुई । उसने ये सोचकर अपनी मां के
 घर पति के साथ जानने का फैसला किया कि उसकी देखभाल हो जाएगी, लेकिन वहां तो उल्‍टा ही हो गया । रयान को अपनी सास से ही प्यार हो गया।

रयान ने भी शेयर किया एक्‍सपीरियंस
44 साल की जॉर्जिना के साथ रह रहे उसके पूर्व दामाद ने भी सास के साथ भागने के बाद अपनी जिंदगी का एक्‍सपीरियंस शेयर किया । उसने बताया कि वो जॉर्जिना से काफी प्यार करता है और उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उसे क्या कहते हैं? 
उसे बस इतना पता है कि वो जॉर्जिना से प्यार करता है और लोगों से उसे कोई लेना देना नहीं है। रयान ने जब जेस को धोखा दिया तो वो उसके बच्‍चे की मां बनने वाली थी । उसे पता भी नहीं चला कि उसका पति और उसकी मां एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । तीन साल से रिलेशन में थे। इस दौरान जेस ने एक बच्चे को जन्म दिया और पति की धोखबाजी के वक्त प्रेग्नेंट थी। उसे भनक भी नहीं हुई कि उसकी मां उसके पति के साथ रोमांस कर रही थी।

जॉर्जिना के पति को लगा सदमा
जब जेस अस्पताल से अपने नवजात बेटे रुबेन को लेकर 
घर लौटी तो देखा कि उसकी मां और पति घर पर नहीं थे। दोनों भाग चुके थे। अपनी पत्नी को एक बच्चे के छोड़ रयान सास के साथ भाग चुका था। भागने से कुछ समय पहले वो अपने बच्चे से मिलने अस्पताल आया था। वहीं जॉर्जिना के धोखे से उनके पति एरिक बुरी तरह टूट गए हैं,  उसे विश्वास ही नहीं हो रहा  है कि उसकी पत्नी अपने दामाद के साथ भाग गई।


close