पत्नी की हत्या कर, पति ने बेटी संग किया Celebration, साथ में खाई Ice Cream


हर शहर में अपराध(crime) कम होने का नाम ही ना ले रहे है. ऐसे में एक और खबर सामने आई है ,जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. जी हां, ये घटना सूरत (Surat) शहर की है, जहां पर एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. ये अपराध सूरत के रुद्रपुरा लपसीवाला इलाके में रहने वाली 29 वर्षीय एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. हालांकि इस हत्याकांड में सूरत पुलिस (Surat Police) का पूरा शक महिला के पति पर था. पहले से ही पुलिस की निगरानी में था, फिर पुलिस की पूछताछ के बाद पति का इस हत्या में अपराधी होने की बात  सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले भी हो चुके थे अलग

सूरत शहर में हत्या की खबरें बंद नहीं हो रही है. इससे पहले सूरत के अठवा इलाके में एक महिला की गला घोटकर हत्या कर दी गई. ऐसे ही सूरत के रुद्रपुरा इलाके में मगनभाई दुरलभभाई पटेल के घर में किराए पर रहने वाला देवेंद्र हरनाम प्रजापति, जो कि एक समोसा और कचौरी बनाकर उन्हें बेचने का काम करता था. उसकी पत्नी मनुबेन, दो साल का बेटा और चार साल की बेटी है. पहले देवेंद्र ने बताया कि वह अपनी बेटी को दो दिन दोपहर में आइसक्रीम खिलाने ले ले गया था और जब वो ढाई बजे वापस आया तो उसकी पत्नी मनुबेन का शव घर पर मिला. घटना की जानकारी देवेंद्र ने तुरंत पुलिस को दी और कल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था. पुलिस को शुरु से महिला के  पति देवेंद्र पर शक था.

महिला के पति ने पुलिस को अपनी शादी के बारे में बताया कि साल 2015 में हमारी शादी हुई थी, जिससे उनको दो बच्चे है. पति ने बताया कि शादी के बाद दोनों में साधारण सी बात को लेकर भी झगड़ा हुआ करता था, जिससे परेशान होकर वो अपने मायके चली गई. मृतक महिला ने उत्तर प्रदेश के माधवपुर पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ आवेदन भी किया था, लेकिन कुछ दिन बाद दोनों का झगड़ा खत्म हो गया.

पति ने बताया की एक महीने पहले ही उनके ससुर ने अपनी बेटी को मेरे पास छोड़कर गए थे. पति ने अपने बयान में बताया कि हत्या से एक दिन पहले दंपति में लड़ाई हुई थी और पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. जुर्म कबूल करने के बाद  पुलिस ने आरोपी हत्यारे के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

close