मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को दी बधाई, 'धोखेबाज दोस्त' के ट्वीट पर किया DK ने रिएक्ट

 

Cricket Image for Murali Vijay Congratulates Dinesh Karthik Team Tamil Nadu

तमिलनाडु ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीतने में कामयाबी पाई है। फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु ने बड़ौदा को 7 विकेट से हराया और इस सीजन की चैंपियन बनी। तमिलनाडु को मिली इस जीत के बाद क्रिकेटर मुरली विजय ने ट्वीट कर तमिलनाडु टीम को बधाई दी।

मुरली विजय ने अपने इस ट्वीट में दिनेश कार्तिक को भी टैग किया था। दिनेश कार्तिक ने वैसे तो मुरली विजय के इस ट्वीट पर कुछ कमेंट नहीं किया लेकिन फिर भी कार्तिक ने विजय के ट्वीट को रिट्वीट किया था। मालूम हो कि मुरली विजय की पत्नी निकिता दिनेश कार्तिक से अलग होकर मरली विजय के साथ रिलेशनशिप में आई थीं।

मुरली विजय से शादी करने से पहले निकिता दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं। निकिता और निदेश बचपन के दोस्त थे और दोनों ने 2007 में शादी की थी।  2012 में आईपीएल के दौरान निकिता की मुलाकात दिनेश कार्तिक के अच्छे दोस्त मुरली विजय से हुई। कार्तिक की वाइफ और मुरली विजय के बीच यहीं से नजदीकियां बढ़ी थीं


दिनेश कार्तिक को जब निकिता और मुरली विजय के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना किसी शोर शराबे के निकिता को तलाक दे दिया। दिनेश कार्तिक ने कभी भी अपनी तरफ से निकिता या फिर मुरली विजय को लेकर कोई गलत बयान नहीं दिया है। दिनेश से तलाक के बाद ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली थी।

close