IndvEng: सुंदर के 'अतिसुंदर' छक्के देखकर हैरान रह गए विराट कोहली, देखें VIDEO

 

Cricket Image for Virat Kohli Reacts To Washington Sundar Brilliant Sixes

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दमपर टीम इंडिया को कुछ हद तक मुसीबतों से निकालने का काम किया। वॉशिंगटन सुंदर ने नाबाद 85 रन बनाए हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी पारी के दौरान दो गगनचुंबी छक्के भी लगाए थे। जेम्स एंडरसन और जो रूट की गेंद पर सुंदर ने छक्के मारे थे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की गेंद पर जिस तरह से क्रीज में रहकर सुंदर ने छक्का मारा उसने विराट कोहली को भी आश्चर्यचकित कर दिया। विराट कोहली का रिएक्शन देखने वाला था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड के पहली पारी के जवाब में टीम इंडिया ने 337 रन बनाए हैं। भारत की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सर्वाधिक 91 रनों की पारी खेली वहीं सुंदर 85 रन बनाकर नाबाद रहे थे। इंग्लैंड के लिए डोमनिक बैस ने 4 विकेट लिए वहीं एंडरसन, लीच और आर्चर के खाते में 2-2 विकेट आए।

फिलहाल इंग्लैंड की टीम ने इंडिया को फॉलोऑन नहीं दिया है। इंग्लैंड दूसरी पारी में अपना पहला विकेट गंवा चुका है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 1 रन बनाए हैं। इस वक्त इंग्लैंड टीम के पास पहली पारी के आधार पर 242 रनों की लीड है।

close