IPL 2021: शाहरुख खान की खुली किस्मत, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर ने किया कॉल

 

Cricket Image for Tamil Nadu Batsman Shahrukh Khan Has Been Called For Trials By Rajasthan Royals An

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले तमिलनाडु के आक्रामक बल्लेबाज शाहरुख खान को राजस्थान रॉयल्स (नागपुर बेस) और कोलकाता नाइट राइडर्स (मुंबई बेस) द्वारा ट्रायल के लिए बुलाया गया है। शाहरुख खान आईपीएल 2021 की नीलामी में बेस प्राइस 20 लाख की कैटगरी में उपलब्ध हैं। 

शाहरुख खान के ट्रायल के लिए बुलाए जाने से इस बात पर लगभग-लगभग मुहर लग गई है कि वह आपको आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सीजन में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए शाहरुख खान ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है।

शाहरुख खान ने वैसे तो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में कोई बड़ी पारी नहीं खेली लेकिन फिर भी उन्हें जितना भी मौका मिला उन्होंने उसका फायदा उठाते हुए छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शाहरुख खान ने 12(4), 18*(10), 40*(19), 18*(7) रन बनाए और ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है।

आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी को नीलामी होनी है ऐसे में तमिलनाडु के इस खिलाड़ी पर सभी की नजरें हो सकती हैं। बता दें कि केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी इस बात के संकेत दिए थे। दिनेश कार्तिक ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लिखा था कि शाहरुख खान का आईपीएल 2021 के लिए टिकट लगभग तय है।

close