स्मृति ईरानी को पसंद नहीं आया पाकिस्तानी ‘Pawri’, बोलीं- इससे अच्छा शहनाज़ का देसी टॉमी..


सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जहां आएदिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर दानानीर मोबीन नाम की एक पाकिस्तानी लड़की काफी सुर्ख़ियों में है। इंडियन म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने इस पाकिस्तानी लड़की के Pawri Hori Hai वीडियो पर बहुत ही अच्छा मीम बनाया कि ये सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया। इससे पहले भी यशराज ने बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो Tuada Kutta Tommy भी बनाया था। यह वीडियो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) को बहुत ही अच्छा लगा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये बता दिया है कि वो पावरी वीडियो से अधिक शहनाज के वीडियो को पसंद करती हैं। वे न केवल #Pawri ट्रेंड में शामिल हुईं बल्कि अपने पोस्ट में मजेदार बातें भी लिखी हैं।

बता दें स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जो शहनाज के डायलॉग पर यशराज मुखाते ने मीम बनाया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा है कि शहनाज की फीलिंग्स के बारे में सोचो। उन्होंने बताया कि उन्हें पावरी वीडियो से अधिक शहनाज का मीम पसंद आया है। उन्होंने वीडियो भी केवल शहनाज का ही शेयर किया है, इंटरनेट पर ट्रेंडिंग #Pawri नहीं।

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘जब आप देसी टॉमी को पावरी से अधिक पसंद करते हो… मुझे पता है कि मैं #Pawri पर लेट हूं मगर देर आए दुरुस्त आए… p.s #Pawri छोड़ो शहनाज की फीलिंग्स का सोचो’। वहीं उनके इस वीडियो पर उनके फॉलोवर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अब देखना होगा स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर शहनाज गिल क्या प्रतक्रिया देती हैं।

close