VIDEO: प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान बाल-बाल बचे डोम बैस, सिर पर गिर पड़ा 'Advertisement Board'


Cricket Image for VIDEO: प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान बाल-बाल बचे डोम बैस, सिर पर गिर पड़ा

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम इस समय संकट में नजर आ रही है और टीम इंडिया को इस संकट में डालने में इंग्लिश स्पिनर डॉम बैस ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। बैस ने पहली पारी में भारत के चार विकेट लेकर विराट कोहली की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया लेकिन तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब बैस प्रैस कॉन्फ्रैंस में आए तो वो भी बाल-बाल बच गए।

दरअसल, तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब बैस प्रैस कॉन्फ्रैंस कर रहे थे ,तभी बीच इंटरव्यू के उनके पीछे पड़ा विज्ञापन बोर्ड उनके सिर पर गिर पड़ा। हालांकि, बैस चोटिल होने से बाल-बाल बच गए लेकिन ये वाक्या देखकर वो थोड़े हैरान हो गए और उन्के इंटरव्यू की लय भी टूट गई। इसके बाद, इंटरव्यू के प्रभारी कर्मियों ने विज्ञापन बोर्ड को वहां से उठाया और इसे ठीक से रखा।

डोमिनिक बैस के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस में जो कुछ हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और भारतीय फैंस इस वीडियो को देखकर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

वहीं, अगर चेन्नई टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम को पहली पारी में जोफ्रा आर्चर ने शुरुआती झटके देते हुए, रोहित शर्मा और शुभमन गिल के विकेट चटकाए और इसके बाद भारतीय सरज़मीं पर पहला टेस्ट मैच खेल रहे बैस ने अपनी फिरकी से भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया। इस 23 वर्षीय स्पिनर ने चार विकेट चटकाए।

close