VIDEO : 'कौन कहता है पंत से विकेटकीपिंग नहीं होती', ये स्टम्पिंग देखकर उड़ जाएंगे आपके होश


Cricket Image for VIDEO : 'कौन कहता है पंत से विकेटकीपिंग नहीं होती', ये स्टम्पिंग देखकर उड़ जाएंगे

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम जीत से बस कुछ ही कदम दूर है। पूरी भारतीय टीम ने इस मैच में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया लेकिन ऋषभ पंत ने चेन्नई में विकेट के पीछे जिस जबरदस्त अंदाज में विकेटकीपिंग की फैंस उनके दीवाने हो चुके हैं।

पंत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में शानदार विकेटकीपिंग के जरिए डेन लॉरेंस को पवेलियन भेज दिया। खेल के चौथे दिन रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर डेन लॉरेंस ने कदमों का इस्तेमाल करते हुए शॉट लगाना चाहा लेकिन वो क्रीज से इतना आगे निकल गए कि गेंद उनके बल्ले से दूर रहते हुए उनके दोनों पैरों के बीच में से होकर पंत के हाथों में चली गई।

गेंद घूम रही थी इसलिए गेंद को पकड़ने के लिए पंत को लेग स्टंप की तरफ जाना पड़ा और उन्होंने तेजी से डाइव लगाते हुए लॉरेंस को स्टंप आउट कर दिया। पंत की इस स्टम्पिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।


पंत ने इस पूरे टेस्ट मैच में शानदार विकेटकीपिंग करते हुए कई लाजवाब कैच पकड़ने के साथ ही स्टम्पिंग भी की। अगर मौजूदा टेस्ट मैच की बात करें तो ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत को मैच जीतने के लिए सिर्फ 4 विकेट की जरूरत है।

close