इस कारण फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से Aishwarya Rai ने किया था किनारा, इंटरव्यू में बताई वजह


विश्व सुंदरी ऐश्वर्य राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) का नाम सबसे टॉप लिस्ट में है. बॉलीवुड में 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ टॉप फिल्मों में से एक फिल्म है. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के अभिनय ने सुपरहिट कर दिया था. आद भी इस फिल्म की चर्चा होती है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कुछ कुछ होता है फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते है, लेकिन क्या आप जानते है इस फिल्म में पहले टीना के किरदार में रानी की जगह ऐश को लिया जाना था, लेकिन ऐश ने ये रोल करने से मना कर दिया था. अब उनके इस फिल्म को मना करने का कारण के बारे में पता चल गया है. आइए जानते है ऐश ने क्यों किया इस फिल्म को मना.

इन अभिनेत्रियों को दिया गया था रोल

फिल्म में टीना का रोल करके रानी मुखर्जी रातों-रात फेमस हो गई थी. लेकिन आपको बता दें कि डायरेक्टर की पहली पसंद रानी मुखर्जी नहीं थी. इस रोल के लिए क्या-क्या पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ट्विंकल खन्ना करिश्मा कपूर और रवीना टंडन का एक बहुत ही टॉप एक्ट्रेसेस को चुना गया था, लेकिन इस रोल के लिए किसी की भी बात नहीं बन पाई आखिर मैं यह रोल रानी मुखर्जी झोली में आ गया.

ऐश्वर्या ने बताई रोल ना करने की वजह

सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर ऐश्वर्या राय ने टीना का रोल करने से मना क्यों कर दिया था?आइए जानते हैं आज इस कारण की वजह. थ्रोबैक इंटरव्यू में ऐश ने बताया था कि उन्होंने केवल तीन ही फिल्में की थी, न्यू कमर होने के बावजूद भी उनकी तुलना टॉप हीरोइनों से की जाने लगी थी. इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा अगर  मैं इस फिल्म को करती तो, तो लोग यही कहते कि देखो ऐश्वर्या राय वही काम कर रहे हैं जो उन्होंने अपने मॉडलिंग के दौर पर किया था.

जैसे कि अपने बालों को स्ट्रेट करना, मिनी पहनकर कैमरे मैं अलग अलग अंदाज में पॉज दिया करना. और वैसे भी फिल्म में लास्ट में हीरो लीड एक्ट्रेस के पास ही वापस जाता है, तो मुझे पता था कि अगर मैंने कुछ कुछ होता है की तो मुझे बेवजह ही बहुत सारी आलोचना का शिकार होना पड़ेगा.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऐश्वर्या ने साल 2018 में म्यूजिकल फिल्म फन्ने खान में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ काम किया था अब वह जल्द ही  मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में स्क्रीन पर दिखेंगी.


close