‘सूर्यवंशम’ फिल्म को लेकर Anupam Kher ने दिया मजेदार जवाब, लोटपोट हुए लोग


Amitabh

बॉलीवुड की कई ऐसी पुरानी फिल्में है, जिनको दर्शकों की बहुत सराहना मिली है और आज भी मिलती आ रही है. इन्हीं फिल्मों में एक नाम शामिल होता है दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)  की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) फिल्म का. इस फिल्म में बिग बी को डबल रोल में देखा गया था. बिग बी की इस फिल्म को टीवी चैनल में कई बार दिखाया जाता है, जिसके कारण इस फिल्म के डायलॉग लोगों को मुंह जबानी याद हो गए है. बार बार एक ही चैनल पर फिल्म को दिखाने में कई सारे MEME  भी बनाए गए है. अब बीते दिन एक बार फिर इस फिल्म को ज्यादातर दिखाने वाले चैनल ने ट्वीट कर एक सवाल किया, जिस पर फिल्म एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक मजेदार जवाब दिया है, जो इस समय काफी वायरल हो रहा है, लोग अनुपम के जवाब पर बहुत सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

क्या था चैनल का सवाल

फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) को बार बार टीवी चैनल में दिखाने के कारण ये चैनल ने मजाकिया सवाल ट्वीट के जरिए फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पूछा कि ‘क्या हीरा अपने पिता ठाकुर भानु प्रताप सिंह का दिल जीत पाएगा?’  पोस्टर में दिख रहा है कि उस दिन शाम 7 बजे उसी चैनल पर प्रसारित होगी।

अनुपम के जवाब से लोटपोट हुए लोग

चैनल के इस सवाल पर कई लोगों ने मजेदार ट्वीट किया , लेकिन मजा तो तब आई जब ट्वीट के रिप्लाई में अनुपम खेर ने एंट्री मारी और ऐसा जवाब दिया की सभी यूजर्स की हंसी छूट पड़ी. अनुपम खेर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि  ‘मेरे प्यारे सोनीमैक्स2मूवीज वालों. आपके इस सवाल को देखकर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाया. ये फिल्म इतनी बार दिखाई गई है कि अब इस सवाल का जवाब चांद पर रहने वाले लोग भी दे सकते हैं. जय हो’. इतना ही नहीं इसके साथ अनुपम ने कई सारे हास्यप्रद इमोटिकॉन्स भी भेजे.

अनुपम का ट्वीट हुआ वायरल

अब अनुपम का ये ट्वीट इतना वायरल हो गया है, लोग उनके ट्वीट पर बहुत सारे रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया में अनुपम के इस ट्वीट ने धूम मचा दी है. लोग ट्वीट के जरिए अब चैनल के मजे ले रहे हैं.


close