बियांड द ड्रीम गर्ल : ईशा से नाराज धमेंद्र इस कारण नहीं करते थे बात

 esha hemaमुम्बई। रजत पट पर प्रसिद्ध अभिनेताओं में धमेंद्र पहले पायदान पर हैं। धर्मेंद्र के प्रषंसक उनकी फिल्मों के साथ ही पारिवारिक जिन्दगी को रोचक किस्से की तरह सुनते और पढ़ते हैं। धर्मेंद्र ने दो शादियां कीं हैं। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई और दूसरी शादी हेमा मालिनी से हुई। धर्मेंद्र के परिवारिक जीवन के बारे में बहुत से दिलचस्प किस्से हैं। ऐसी ही कुछ बातें ईशा देओल के बारे में भी हैं। हेमा मालिनी की बायॉग्रफी बियांड द ड्रीम गर्ल में एक अध्याय ईशा देओल के ऊपर है। इस अध्याय में ईशा देओल ने अपने परिवार के बारे में बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जो पारिवारिक रिश्तों को मजबूती देती हैं। ईशा ने बताया है कि धर्मेंद्र रोजाना हेमा मालिनी और बच्चियों से मिलने जाते थे। एक वक्त का खाना उनके साथ खाया करते थे। धर्मेंद्र बहुत कम ही उनके साथ रात बिताया करते थे। ईशा ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दोेनों ने उन्हें बहुत अच्छी परवरिश दी है।

हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्मेंद्र को अपनी बच्चियों का वेस्टर्न ड्रेस में नहीं पसंद करते थे। उन्हें वेस्टर्न ड्रेस में होना कुछ खास पसंद नहीं था। शायद इसीलिए जब भी धर्मेंद्र हेमा मालिनी और अपनी दोनों बेटियों से मिलने आते थे तो उससे पहले ईशा और अहाना दोनों सूट पहन लेती थीं। ईशा देओल अभिनेत्री बनना चाहती थीं जबकि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे।

dharmender

ईशा के फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र उनसे इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने 6 महीने तक ईशा से बात नहीं की थी। धर्मेंद्र ने बाद में जब ‘केकवॉक‘ में ईशा का काम देखा तो इसकी उन्होंने बहुत तारीफ की थी।


close