मध्य प्रदेश: सिरफिरे देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी को उतारा मौत के घाट


भोपाल। राजधानी भोपाल के छोला थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे देवर ने बेसबॉल और कुल्हाड़ी से ऐसा आतंक मचाया कि अपनी ही भाभी की निर्मम हत्या कर दी. घटना सोमवार दोपहरी की है. जब पारिवारिक विवाद के चलते एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही 60 वर्षीय मां पर कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया और उसके बाद भाभी पर भी कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया. जिसमें भाभी की मौत हो गई. वहीं बीच बचाव करने आई पड़ोसी और उसके 12 साल के बच्चे पर भी हमला कर दिया. जिसमें वो दोनों भी गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं भाभी की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई. जबकि अन्य तीन की हालत स्थिर है.

पारिवारिक विवाद

पुलिस के मुताबिक वारदात किसी पारिवारिक विवाद के कारण हुआ है. जिसके चलते आरोपी युवक ने उसने हमला किया है. आरोपी नशे का आदी है और लगातार नशा करने के लिए परिवार पर पैसों का भी दबाव बनाता है आरोपी का नाम इमरान उर्फ बल्लू बताया जा रहा है, आरोपी अभी फरार चल रहा है. छोला थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Chola Police Station
छोला पुलिस थाना

पड़ोसी और उसके 12 साल के बच्चे पर हमला

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने घर में ही गदर नहीं मचाया बल्कि बीच बचाव करने आई पड़ोसी महिला पर भी ताबड़तोड़ हमले कर दिए. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. आरोपी ने इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की. यही नहीं सिरफिरे ने उसके 12 साल के लड़के पर कुल्हाड़ी से जोरदार हमला कर दिया. जिसमें दोनों जख्मी हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

close