दमोह में बिक रहे वोट ! 'भाजपा खरीद रही , तो कांग्रेस क्यों शांत'


जबलपुर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर देर रात जबलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने बिजली संबंधित जानकारी अधिकारियों से ली. रात्रि विश्राम के बाद आज ऊर्जा मंत्री जबलपुर से बिरसिंहपुर के लिए रवाना हो गए.

इस वित्तीय वर्ष में बढ़ सकते हैं बिजली के दाम
ऊर्जा मंत्री ने संकेत दिए हैं कि इस साल बिजली के दामों में कुछ इजाफा हो सकता है. उन्होंने कहा कि अगर हम ज्यादा दाम पर बिजली खरीदेंगे और खर्चे अधिक होंगे, तो फिर स्वाभाविक है कि बिजली के दाम बढ़ें. उन्होंने यह भी कहा कि हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि बिजली के दाम ना बढ़ें और उपभोक्ताओं पर अतिरिक्त बिजली के दामों का भार भी ना हो.

छह अप्रैल को कर्मचारी करेंगे कार्य बहिष्कार

अपनी छह सूत्रीय मांगों को लेकर आगामी छह अप्रैल से बिजली विभाग के कर्मचारी चरणबद्ध काम का बहिष्कार करने जा रहे हैं. जिसको लेकर तैयारियां भी कर्मचारियों ने शुरू कर दी है. ऐसे में कर्मचारियों के इस आंदोलन पर ऊर्जा मंत्री ने अपील की है कि वह लोग हड़ताल ना करें. उन्होंने कहा कि हड़ताल किसी बात का समाधान नहीं होता है. कर्मचारी अगर अपना काम करते हैं, तो नैतिकता के आधार पर कर्मचारियों की बात सुनना हमारा फर्ज होता है. हम कर्मचारियों की बात भी सुनेंगे.

भाजपा कर रही है खरीद-फरोख्त तो कांग्रेस भी कर ले

दमोह में होने वाले उपचुनाव में एक बार फिर भाजपा पर वोट को खरीदने का कांग्रेस ने आरोप लगाया है, जिसको लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया, ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अगर भाजपा खरीद-फरोख्त कर रही है, तो फिर कांग्रेस क्यों शांत हैं. उन्हें क्या दिक्कत है, वह भी खरीद फरोख्त कर सकती है.


close