प्रियंका चोपड़ा ने जब फ्लाइट में जमकर पी ली थी कॉकटेल, फिर की थी ऐसा काम!

 

प्रियंका चोपड़ा ने जब फ्लाइट में जमकर पी ली थी कॉकटेल, फिर की थी ऐसा काम!

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में डंका बजाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो अपने फैंस के साथ आये दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती हैं, प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी है, हाल ही में विश्व सुंदरी 74वें बाफ्टा अवॉर्ड में बिना बटन वाली ड्रेस को लेकर चर्चा में है, इन खबरों के बीच प्रियंका का एक फ्लाइट वाला किस्सा भी काफी चर्चा में है, दरअसल उन्होने एक बार फ्लाइट में जमकर कॉकटेल पी ली थी।

क्या है किस्सा
पूर्व विश्व सुंदरी का ये किस्सा तब का है, जब एक्ट्रेस की शादी नहीं हुई थी, वो अमेरिकन शो क्वान्टिको के कारण काफी फेमस हो चुकी थी, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक फ्लाइट अटेंडेंट ने प्रियंका का ये किस्सा शेयर किया था, अटेंडेंट ने अपना एक वीडियो ऑनलाइन अपलोड किया है, जिसमें उन्होने एक मजेदार किस्से के बारे में बताया है।

कॉकटेल की मांग
फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि एक्ट्रेस ने फ्लाइट में उनसे ब्लडी मैरी (एक तरह की कॉकेटल) की मांग की थी, प्रियंका ने इस ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे, इसके बाद प्रियंका ने कॉकेटल की तीन ड्रिंक्स ली थी, और काफी नशे में टल्ली हो गई थीं, इसके बाद उन्होने किसी से कुछ नहीं कहा, और चुपचाप सो गई थी।

वीडियो उपलब्ध नहीं
हालांकि रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रेडइट पर अपलोड किये गये इस वीडियो को यूजर ने कुछ समय बाद ही डिलीट कर दिया था, अब वो उपलब्ध नहीं है। प्रियंका चोपड़ा 74वें बाफ्टा अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा है, वो उन चुनिंदा कलाकार में से एक हैं, जिन्हें इस अवॉर्ड शो का प्रजेंटर बनने का मौका मिला।


close