"मुंबई इंडियंस की टीम मैच को आखिरी ओवर तक ले गई, ये काफी बड़ी बात है"


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्रमुख ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की हार के बाद अपनी टीम की काफी तारीफ की है। जयंत यादव के मुताबिक इतना कम स्कोर बनाने के बावजूद मुंबई इंडियंस मैच को आखिरी ओवर तक ले गई जो काबिलेतारीफ है।

जयंत यादव ने मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "ये काफी मुश्किल विकेट था। हम पार स्कोर से 10-15 रन पीछे रह गए। बाद में हमने जब गेंदबाजी की तो काफी ओस पड़ रही थी। मेरे हिसाब से आखिरी ओवर तक मैच को ले जाकर हमने काफी बेहतरीन काम किया।"

उन्होंने आगे कहा "हाफ टाइम के समय हम सब कॉन्फिडेंट थे कि इस मैच को चुनौतीपूर्ण बना सकते हैं। हमें पावरप्ले में विकेट निकालना था और उन्हें ज्यादा रन नहीं बनाने देना था। बीच के ओवर्स में हमने गेम को अपने हाथ से जाने दिया क्योंकि गेंद गीली थी। हमारी गेंदबाजी को पूरा श्रेय जाता है। गीली गेंद के साथ मैच को आखिरी ओवर तक ले जाना काफी बड़ी बात है।"

मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 137/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। पिछले छह मुकाबलों में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ये पहली जीत थी।

जयंत यादव ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया

जयंत यादव ने आईपीएल 2021 का अपना पहला मुकाबला मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई में खेला। उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। बैटिंग में जहां उन्होंने 23 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में भी 25 रन देकर 1 विकेट चटकाया।

close