मुंबई के मेयर का विवादित बयान , कहा - कुंभ से लौटे लोग प्रसाद में देंगे कोरोना , हम इन्हें क्वारंटीन करने की सोच रहे हैं

मुंबई के मेयर का विवादित बयान , कहा - कुंभ से लौटे लोग प्रसाद में देंगे कोरोना , हम इन्हें क्वारंटीन करने की सोच रहे हैं

मुंबई । कोरोना के दिनों दिन बढ़ते मामलों के बीच जहां राज्य सरकारें और केंद्र की सरकारें इस आपदा से बचाव में जुटी हैं , वहीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने एक विवादित बयान देकर राज्य सरकार और केंद्र के बीच की तल्खी को और बढ़ा दिया है । किशोरी ने अपने एक बयान में उत्तराखंड के हरिद्वार में जारी कुंभ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब इस कुंभ से मुंबई आने वाले लोग प्रसाद के रूप में लोगों को कोरोना देंगे । उनके इस बयान के बाद अब विपक्षी दलों के भी बयान सामने आने लगे हैं । 

बता दें कि मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने मीडिया से बातचीत में जहां देश की आर्थिक राजधानी में कोरोना के प्रचंड स्वरूप में कई बातें कहीं । वहीं उन्होंने इस दौरान कहा कि कुंभ के शाही स्नान में कई लोगों ने शिरकत की है । अब ये लोग अपने शहरों में जाएंगे । अपने अपने राज्यों में जाकर ये लोग प्रसाद के रूप में अब लोगों को कोरोना देंगे । 

उन्होंने कहा कि इन लोगों को लेकर मेरा मानना है कि उन्हें खुद की अपने खर्चे पर क्वारंटीन हो जाना चाहिए , मुंबई में भी हम ऐसा ही करने की सोच रहे हैं । उन्होंने कहा कि 95 फीसदी कोरोना को लेकर बनाई गई गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं , लेकिन सिर्फ 5 फीसदी लोगों की वजह से दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है । उन्होंने कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार को अब संपूर्ण लॉकडाउन पर विचार करना चाहिए । 
close