इस भयानक परिस्थिति को देखकर कुछ तो शर्म करो, मुश्किल घड़ी में दिखावा गलत : नवाजुद्दीन


मुम्बई।
 देश कोरोना की घातक दूसरी लहर से जूझ रहा है। लोगों को बेड, आक्सीजन, दवाइयां नहीं मिल रही हैं। ऐसे कुछ सेलिब्रिटीज मालदीव वेकेशन की तस्वीर शेयर कर दिखावा कर रहे हैं। मालदीव वेकेशन पर जाने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सितारे पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी नाराज हैं। उन्होंने उन बाॅलीवुड कलाकारों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस भयानक परिस्थिति को देखकर कुछ तो शर्म करो। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई फिल्मी हस्तियां इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन पर हैं। जहां से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। यह काफी शर्मनाक है। क्योंकि इस समय दुनिया सबसे खराब स्थिति में हैं। देश मंदी की चपेट में है। लोगों के पास खाने के कुछ नहीं है। ऐसे में ये लोग पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो! उन्हें भारत की वास्तविक स्थिति और मानवता के बारे में सोचना चाहिए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वेकेशन पर जाना बुरी बता नहीं लेकिन इस मुश्किल घड़ी में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है। लोग इस समय कोरोना से जूझ रहे हैं। कुछ सहयोग नहीं कर सकते तो दिखावा मत करो। नवाज ने सेलेब्स पर भड़के हुए आगे कहते हैं कि एक समाज के रूप में इन सितारों को और बड़ा होने की जरुरत है।

ज्ञात हो कि इस कोरोना काल में नवाज अपने परिवार के साथ अपने होमटाउन हैं। जिसे उन्होंने अपना मालदीव कहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जो लोग वेकेशन पर हैं वो किस बारें में बात करेंगे? एक्टिंग? । जिनकी दो मिनट अंदर ही उनके शब्द खत्म हो जाएंगे। लोगों ने मालदीव को एक तमाशा बना दिया है।

इंसानियत के नाते अपने वेकेशन को अपने आस रखिए
उन्होंने नाराजगी भरे शब्दों में कहा कि मैं नहीं जानता कि वहां की टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ इनकी क्या साझेदारी है लेकिन इंसानियत के नाते अपने वेकेशन को अपने आस रखिए। एक तरफ तबाही मची हुई और इन्हें मस्ती करनी है। कोविड केस बढ़ रहे हैं, जो लोग जूझ रहे हैं उन्हें छेड़िए मत।

close