टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर


नई दिल्ली : टेलीविजन पत्रकारिता के जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. पत्रकार रोहित सरदाना का निधन हो गया है. आज (शुक्रवार) सरदाना ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा, रोहित सरदाना के निधन से स्तब्ध हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे और परिवार को संबल प्रदान करे.

केंद्रीय मंत्री और खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर कहा, तेजतर्रार युवा पत्रकार रोहित सरदाना के निधन का दुखद समाचार मिला. भगवान उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें और उनके परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति.

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, वरिष्ठ एंकर और देश के जाने माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का कोरोना संक्रमित होने के बाद आकस्मिक निधन, अत्यंत दुःखद.

दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुख सहने की शक्ति दे भगवान.

शत-शत नमन एवं भावांजलि!

पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने ट्वीट कर कहा, प्रख्यात न्यूज एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना के निधन की सूचना पाकर मन अत्यंत व्यथित हुआ. विनम्र श्रद्धांजलि.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना के निधन के समाचार से गहरा आघात लगा. यह अत्यंत दुःखदायी है. रोहित मूलतः कुरुक्षेत्र की पवित्र भूमि से है. इस बारे अक्सर रोहित से चर्चा होती. इस युवा आयु में यूं चले जाना... विश्वास नहीं होता.

मेरी श्रद्धांजलि और परिवार को सवेंदनाएं.

close