Boss के गंदे मैसेजस से परेशान महिला ने बीच ऑफिस में की उसकी धुनाई, Video वायरल

 


नई दिल्ली में ऑफिस की एक महिला के साथ बॉस की छेड़खानी का मामवा सामने आया है, जहां पर महिला ने अपने बॉस को बढ़िया सबक सिखा दिया है, ये महिला चीन की है, जिसने अपने बॉस की पोछे के डंडे से जमकर धुनाई कर दी है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद ये महिला सेंशेसन बन गई है और लोगों द्वारा उसकी काफी तारीफ भी हो रही है. अब आपके दिमाग में आ रहा होगा कि बॉस के किस काम पर महिला उसकी इस कदर पिटाई की. महिला ने बॉस पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं.

महिलाओं को बॉस भेजता था ऐसे मैसेज

एक खबर के अनुसार चीन की सरकारी कर्मचारी पर महिला ने आरोप लगाया है कि उसका बॉस उसे परेशान करता था और उसको गंदे मैसेज भेजता था. इसमें वीडियो भी शामिल थे. वीडियो में जोउ (Zhou) ने पहले तो टब में भरे बाथरूम का पानी अपने बॉस के ऊपर फेंकती है और फिर पोछा लगाने वाले डंडे मॉब (Mob) से उसके ऑफिस के अंदर घुसकर काफी पिटाई की है.

महिला ने की धुनाई

महिला ने गुस्से में बॉस के सामने रखी किताबों को उसके ही मुंह पर जोर से फेंका. उसकी पीटाई होते देख दूसरी महिला ने उस धुनाई का वीडियो बना लिया. ये देख बॉस अपना मुंह छिपाने लगा और महिला से माफी मांगते हुए बोला कि ‘वह मजाक कर रहा था, जब उसने मैसेज भेजा.’ उसकी इस बात पर साथ में खड़ी महिला ने कहा कि ‘ये मजाक कैसे हो सकता है? यह तुम्हारे गंदे चरित्र को साफ पेश करता है. क्या तुमने कभी अपने ऑफिस के कर्मचारियों के बारे में नहीं सोच?’
वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में ये महिला कई लोगों को फोन करके इस बात की जानकारी दे रही है और इस बात का दावा कर रही है कि ये आदमी ऑफिस की बहुत सारी महिलाओं को परेशान करने वाले मैसेज सेंड करता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो की समय सीमा 14 मिनट है. लोग वीडियो को देख कर महिला की तारीफ करते ना थक रहे हैं.

close