4 संकेत जो बताते हैं कि आपके जीवनसाथी को किसी और से प्यार हो गया है, जानने के लिए क्लिक करें

 एक्स्ट्रा अफेयर1

जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के बारे में सब कुछ चुनते हैं और किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकते। जब आप उसके साथ होते हैं, तो आप उससे प्रभावित होते हैं और जब आप उसके साथ नहीं होते हैं, तो आप उसके अलावा और कुछ नहीं सोच सकते। यह प्यार हैं

लेकिन कई बार ऐसा भी हो सकता है कि प्रेमी जोड़े के बीच अनबन हो जाए और आपका पार्टनर किसी और में दिलचस्पी ले ले। ऐसे समय में आप बस इतना कर सकते हैं कि उसके व्यवहार को देखें और तथ्यों का पता लगाने की कोशिश करें। इन 4 संकेतों के जरिए जानिए क्या आपका पार्टनर किसी और के साथ बिता रहा है वक्त?

वह अब भावनात्मक रूप से आपके साथ नहीं है

आपके और आपके साथी के बीच कोई संवाद नहीं है। वह पहले की तरह बात नहीं करता। यह कहीं भी आपका साथ नहीं देता।

वो तुमसे दूर रहता है

यदि वह किसी और में रुचि रखता है, तो वह आपके और परिवार या दोस्तों को शामिल करने वाली सामाजिक स्थिति से बचने की पूरी कोशिश करेगा, क्योंकि वह दोषी महसूस करेगा। वह भविष्य के रिश्तों के बारे में सवालों के जवाब नहीं देता और दूर रहता है।

वह अब आपको नोटिस नहीं करता है

जब आप दरवाजे से बाहर निकलते हैं, तो वह आपकी सराहना नहीं करता है, क्योंकि वह अब आपको नोटिस नहीं करता है। वे आपको वैसे नहीं देखते जैसे वे करते थे।

मोहब्बत नाम की कोई चीज नहीं बची

प्यार वह नहीं है जो पहले हुआ करता था। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है। दोनों अब एक दूसरे को नहीं समझते हैं। दोनों के बीच कोई रोमांस नहीं है।

close