ब्रेकिंग न्यूज: कोलकाता के दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव, बैंगलोर-कोलकाता का मैच रद्द


भारत में कोरोना के कहर के बीच अब तक आईपीएल 2021 काफी हिट रहा हैं. टूर्नामेंट के 29 मैचों के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच 30वां मैच स्थगित कर दिया गया है. केकेआर के कई खिलाड़ी अस्वस्थ हैं जबकि टीम के दो क्रिकेटरों संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह आश्चर्य की बात है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा निर्धारित सख्त प्रोटोकॉल को देखते हुए यह वायरस बायो बब्बल में प्रवेश कर गया है. लेकिन अब केकेआर के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ मौजूदा स्थिति को देखते हुए इसोलेशन में हैं.

ESPNCricinfo ने बताया कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बब्बल में, खिलाड़ियों को दो दिनों में लगभग एक बार टेस्ट किया जा रहा है, जबकि वे बाहरी दुनिया के संपर्क में नहीं थे.

कंधे के स्कैन के लिए हॉस्पिटल गए थे वरुण चक्रवर्ती

इस बीच, ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने यह भी बताया कि स्पिनर वरुण चक्रवर्ती बायो-बबल से अपने कंधे पर स्कैन के लिए अस्पताल गए थे. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वह जगह है जहाँ से उन्हें संक्रमण हुआ होगा. इसके अलावा, अच्छी बात ये हैं कि अभी तक टीम के अन्य सभी खिलाड़ी का टेस्ट नेगिटिव आया हैं. यह भी बताया गया है कि स्थिति की गंभीरता को समझते हुए  बैंगलोर  ने केकेआर के खिलाफ सोमवार को मैदान में उतरने से इनकार कर दिया हैं.

यह आईपीएल 2021 में बीसीसीआई  या फ्रेंचाइजी के बायो-बबल के भीतर COVID-19 पॉजिटिव का पहला उदाहरण है, अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. जहां तक ​​आईपीएल का सवाल है, केकेआर इस समय सात मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. टूर्नामेंट में इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाला टीम पहले से ही संघर्ष कर रही है.

यह देखना बाकी है कि क्या आईपीएल इस स्थिति में आगे बढ़ता है या नहीं. वर्तमान में भारत में 12 दिनों से लगातार 3 लाख से अधिक संक्रमण केस सामने आ रहे हैं, ऐसे में आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी काफी तनाव में होंगे.

close