IPL 2021 के बीच इस गंभीर बिमारी की चपेट में आए केएल राहुल, जल्द होगी सर्जरी

 


पंजाब किंग्स रविवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करने के लिए तैयार है. लेकिन मैच से पहले  उन्हें एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनके कप्तान केएल राहुल मैच से बाहर हो गए हैं. दरअसल उन्होंने शनिवार रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की और अब उन्हें सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राहुल का बाहर होना पंजाब किंग्स के आईपीएल अभियान के लिए बड़ा झटका है क्योंकि फिलहाल राहुल की वापसी पर कोई निश्चितता नहीं है. वह इस समय सात मैचों में 331 रन बनाकर ऑरेंज कैप होल्डर हैं और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आखिरी गेम में केवल 57 गेंदों पर 91 रन बनाए थे.

पंजाब किंग्स टीम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनकी बिमारी की जानकारी देते हुए बताया, “केएल राहुल ने कल रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की और दवाई से कोई फायदा नहीं मिला तो इसके बादउन्हें आगे के टेस्ट के लिए आपातकालीन रूम में ले जाया गयाजिसमें पता चला कि उन्हें तीव्र एपेंडिसाइटिस है. यह शल्य चिकित्सा  द्वारा हल किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए उसे उसी के लिए अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.”

close