इन भारतीय क्रिकेटर्स ने की अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों से शादी, नंबर 4 का अपनी बेटी से है सिर्फ 15 साल का फासला


कहते हैं कि इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता है। ‘इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश ‘ग़ालिब’, कि लगाए न लगे और बुझाए न बने’ यही कारण है कोई इंसान जब प्यार करता है तो न वो उम्र की परवाह करता है न जमाने की। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। आइए बताते हैं उन 6 भारतीय क्रिकेटर्स पर जो अपनी पत्नी से उम्र में काफी छोटे हैं।

सुरेश रैना

सुरेश रैना (Suresh Raina) 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) के साथ शादी के बंधन में बांध गए थे। प्रियंका का जन्म 18 जून 1986 को हुआ था, तो वहीं रैना 27 नवंबर 1986 को जन्म लिए थे। इस हिसाब से दोनों की उम्र में लगभग 5 महीने और 9 दिनों का अंतर है।

विराट कोहली

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ साल 2017 में शादी कर ली थी। अनुष्का विराट से लगभग 6 महीने बड़ी हैं।

सचिन तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने साल 1995 में अंजलि मेहता (Anjali Mehta) से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। अंजलि मास्टर ब्लास्टर से करीब 6 साल बड़ी हैं।

शिखर धवन

टीम इंडिया के ‘गब्बर’ कहे जाने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) ने साल 2009 में एंगेजमेंट की और 2012 में हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। उस समय आयशा ऑस्ट्रेलिया में रहती थीं और तलाकशुदा थीं। इन दोनों में लगभग 10 साल का फासला है। केवल यही नहीं आयशा की सबसे बड़ी बेटी से धवन केवल 15 साल बड़े हैं।

हार्दिक पांड्या

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में सर्बिया की नागरिक और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेकोविच (Natasa Stankovic) से शादी कर ली थी। नताशा हार्दिक से लगभग 1 साल 7 महीने बड़ी हैं।

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से 15 मार्च 2021 को शादी कर ली थी। संजना से बुमराह 2 साल और 7 महीने छोटे हैं।

close