इस पाकिस्तानी किन्नर की खूबसूरती देख आपके होश उड़ जाएंगे, देखें तस्वीरें


Talash-jaan-pakistani-kinner

आज हम किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड की किसी अभिनेत्री की खूबसूरती के बारे में बात नहीं करने वाले हैं आज हम बात करने वाले हैं पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत किन्नर के बारे में, उनका नाम ‘तलाश जान’ है।

आजकल एक बड़ी बड़ी आखों वाली खूबसूरत महिला तलाश जान ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। खूबसूरती के साथ साथ उसकी अदा और डांस ने लोगों में बीच फेमस कर दिया है। सोशल मीडिया के कारण पाकिस्तान के अलावा हिंदुस्तान में भी उनके चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रहे है।

madam_talash_jan_40168576_314578279098237_4783265795524087751_n

खूबसूरत आखों वाली तलाश जान एक किन्नर है। पहले यह एक मेले में मौत के कुँए में काम करती थी तब लोगों के इतनी फेमस नहीं थी और आम लोगों की तरह ही जिंदगी बसर कर रही थी। तलाश जान खुद सोशल मीडिया से कोसों दूर थी। एक दिन तलाश जान के एक फेन ने उनकी तस्वीर अपनी फेसबुक में वायरल कर दी। उनकी यह तस्वीर मुल्तान शहर की एक न्यूरोसर्जन लेबानूर को बहुत पसंद आई और लेबानूर ने खूबसूरत आँखों वाली तलाश जान तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया। जिसके बाद तलाश जान की उस तस्वीर पर 7 लाख से जयादा लाइक आये और लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया।

talash-jaan-1

उसके बाद तो तलाश जान की शोहरत पकिस्तान के कोने-कोने में फ़ैल गई और वह रातों रात फेमस हो गई। उसके बाद से तलाश जान ने मौत के कुँए को अलविदा कह दिया। उसके बाद शादी-पार्टियों में डांसर के रूप में परफॉर्म करने लगी।

talash-jaan-4

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के झंग जिले में वो पैदा हुई। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। उन्हें बचपन से डांस का बहुत शौक था और लाहौर में उन्होंने प्रोफेशनल डांस भी सीखा। तलाश जान की हर एक अदा लोगों को बहुत भा रही है। सोशल मीडिया पर तलाश जान के रोज नए नए विडिओ वायरल हो रहे है।

talash-jaan

उनकी फेन फ़ॉलोइंग दिन-बा-दिन बढ़ती जा रही है। अब तो उन्हें सबसे खूबसूरत किन्नर का खिताब भी दिया जाने लगा है। पाकिस्तान के अलावा हिंदुस्तान में भी उनके चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रहे है। फेसबुक, यूट्यूब के अलावा टिक-टोक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तलाश जान को आसानी से देखा जा सकता है।

close