चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और धोनी के बहुत बड़े फैन है ये 5 लोकप्रिय सितारे, नंबर 2 है विदेशी


 चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस समय इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीमों में से एक है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलते हुए , सीएसके ने 11 सत्रों में से दस में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया, जिसका वे हिस्सा थे। इस साल भी, ऐसा लगता है कि चेन्नई की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2021 के दूसरे दौर में जगह बना लेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम की निरंतरता के पीछे प्राथमिक कारणों में से एक यह है कि फ्रैंचाइज़ी अपने खिलाड़ियों का समर्थन कैसे करती है। हर फ्रेंचाइजी इसे एक ही तरीके से नहीं करती है। उनकी निरंतरता के लिए धन्यवाद, सीएसके के लाखों प्रशंसक हैं, जिनमें मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं। यहां उन पांच हस्तियों पर एक नजर डालते हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बड़े प्रशंसक हैं।

1. विजय

तमिल अभिनेता विजय को कई बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जर्सी पहने स्टेडियम में देखा गया है। हाल ही में विजय ने सीएसके फ्रेंचाइजी के कप्तान एमएस धोनी से मुलाकात की और उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई। वह एक बार सीएसके टीम के ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके हैं

2. केट क्रॉस

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार केट क्रॉस चेन्नई स्थित आईपीएल फ्रेंचाइजी की उत्साही प्रशंसक हैं। उनकी टीम की साथी एलेक्जेंड्रा हार्टले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का समर्थन करती हैं। Hartley और Kross के बीच हुई नोकझोंक ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

3. तमन्ना भाटिया

लोकप्रिय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह एमएस धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करती हैं। भाटिया ने कहा , "चेन्नई सुपर किंग्स मेरी पसंदीदा फ्रेंचाइजी है, इसमें धोनी हैं और मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहता हूं । "

4. पीआर श्रीजेश

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने पिछले साल खुलासा किया था कि वह तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डाई-हार्ड हैं। श्रीजेश ने खुलासा किया कि वह कप्तान एमएस धोनी की बहुत प्रशंसा करते हैं।

5. प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर, जो अपनी पलक झपकते ही वायरल हो गईं, ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ प्रश्नोत्तर सत्र किया। जब उनसे उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में पूछा गया, तो मलयालम अभिनेत्री ने कहा कि एमएस धोनी की सीएसके टीम उनकी पसंदीदा थी।


close