शादीशुदा लड़कियों को कभी भी किसी से नही बतानी चाहिए, ये बातें


wedding%2Bcouple

आज हम एक ऐसी टॉपिक लेकर आए हैं जिसे जानना आपके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि यह आपकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी है कहते हैं ना शादी का लड्डू खाओ तो भी पछताए ना खाओ तो भी पछताए इए कहावत जिसने भी लिखी है बहुत सोच समझकर लिखिए क्योंकि शादी करने के बाद हर लड़का लड़की की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है


कुछ बातें होते हैं जिसे एक शादीशुदा लड़की को अपनी सहेली हो या रिश्तेदार किसी को नहीं बतानी चाहिए जिससे उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब हो जाती है आइए जानते हैं एक लड़की को क्या किया किसी को नहीं बतानी चाहिए.

पति की कु चरित्रों के बारे में-

एक लड़की को कभी भी अपने पति की कु चित्रों के बारे में किसी को नहीं बतानी चाहिए। यह बातें यदि आप अपने सहेली को बताते हैं तो आपकी तो परेशानी दूर होने वाली नहीं है लेकिन आपके पति का इंप्रेशन जरूर खराब हो जाएगी खासकर शराब पीने की आदतों के बारे में। 
amitabh-sharabi


अपने पुराने प्यार के बारे में-

ऐसे बहुत से लड़कियां होती हैं जो अपने प्यार को नहीं पा पाती वह जिसे प्यार करते थे उसके साथ शादी नहीं कर पाते इस हालत में आपकी शादी हो जाने के बाद आपको अपने पुराने प्यार के बारे में किसी के साथ नहीं बतानी चाहिए। यदि आपकी पति को यह बात पता चल जाती है तो आपकी फ्यूचर की जिंदगी खराब हो सकती है इसीलिए इसे अपने दिल पर रखना ही उचित होगा. 

purane


पैसों की कमी के बारे में-

जिंदगी में पैसों की कमी कभी ना कभी एक दिन जरूर आएगी आप अपनी पति के साथ इसे एक साथ मिलकर सुलझा लेनी चाहिए। यदि आप किसी से उधार लेते हो तो उधार देने वाले लोग की मन में आपके पति को लेकर ढेर सारे गलतफहमी पैदा हो सकती है जो आपके पति के मन में ठेस पहुंच सकती है। 

peso%2Bki%2Bkami
close