करोड़ो में है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सिक्योरिटी देने वाले बॉडीगार्ड की सैलरी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप


 भारत एक ऐसा देश है जहां खिलाड़ियों, विशेषकर क्रिकेटरों को किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं माना जाता है, जहां लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ खुद को कैद करने के लिए उत्सुक रहते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेटर्स अपनी सुरक्षा पर कितना खर्च करते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कथित तौर पर अपनी सुरक्षा के लिए मोटी रकम खर्च कर रहे हैं । 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे से शादी की है और सुरक्षा गार्ड प्रकाश सिंह, जिन्हें सोनू के नाम से भी जाना जाता है, द्वारा उन्हें सुरक्षा दी जाती है। Zoom.com की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू अनुष्का शर्मा को सुरक्षा देने के लिए 1.2 करोड़ रुपये कमाते हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट असली है तो यह तय है कि प्रकाश सिंह कुछ बड़ी कंपनियों के कुछ सीईओ से ज्यादा बनाते हैं।

प्रकाश सिंह सालों से बॉलीवुड सेंसेशन अनुष्का शर्मा को सुरक्षा दे रहे हैं, यानी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी करने से पहले भी।

अनुष्का शर्मा प्रकाश सिंह को परिवार का सदस्य मानती हैं और उनके जन्मदिन जैसे सभी खास दिनों को सेलिब्रेट करती हैं।

कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग के दौरान प्रकाश सिंह का जन्मदिन मनाया, जिसमें हमने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को उनके साथ अभिनय करते देखा।

आपको यह भी बता दें कि सोनू या प्रकाश सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली को सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान सुरक्षा देते हैं, भले ही भारतीय टीम के कप्तान की अपनी निजी सुरक्षा हो।

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म रोमांटिक 'रब ने बना दी जोड़ी' से प्रसिद्धि पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर सफलता थी। वह कुछ शीर्ष फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, जिसमें सबसे अधिक कमाई करने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा सुल्तान भी शामिल है, जो 2016 में सलमान खान के साथ रिलीज़ हुई थी।

जबकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर काफी बातें हो रही हैं. वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने 2008 U19 विश्व कप जीतने के लिए भारतीय U19 टीम का मार्गदर्शन किया। वह 2011 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के एक प्रमुख सदस्य थे। एमएस धोनी द्वारा उन्हें बागडोर सौंपे जाने के बाद वह भारतीय टीम के कप्तान हैं।

close