IPL 2021: जानिए कौन हैं दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज?


दीपक चाहर को भले ही गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से हार का सामना करना पड़ा हो , लेकिन वह मैच के तुरंत बाद वह सब भूल गए होंगे, जब उन्होंने प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दी।

दुबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के ठीक बाद चाहर स्टैंड पर चले गए , जहां जया भारद्वाज देख रही थीं और सवाल पूछने के लिए घुटने के बल बैठने से पहले उन्हें चौंका दिया। भारद्वाज अभिभूत हो गए और खुशी से हां कह दिया। चाहर का प्रपोज वीडियो वायरल हो गया और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

उनकी बहन मालती चाहर ने परिवार में जया भारद्वाज का स्वागत करते हुए एक मनमोहक इंस्टाग्राम पोस्ट भी साझा किया। मालती ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और मेरे भाई को ले लिया गया। लो मिल गई भाभी। वह जया भारद्वाज हैं और वह विदेशी नहीं हैं। दिल्ली की लड़की ज।" जया भारद्वाज स्प्लिट्सविला विनर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं

जया भारद्वाज एक मॉडल और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की छोटी बहन हैं, जिन्होंने एमटीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का सीजन 2 जीतने के बाद प्रसिद्धि हासिल की। 34 वर्षीय सिद्धार्थ भारद्वाज, बिग बॉस और बॉक्स क्रिकेट लीग, मशहूर हस्तियों के लिए एक क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रतियोगी भी रहे हैं।

जया भारद्वाज कथित तौर पर दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म के लिए काम करती हैं। हालांकि जया भारद्वाज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, जो लो प्रोफाइल रखना पसंद करती हैं और सोशल मीडिया से दूर रहती हैं।

अफवाहों के मुताबिक, 29 वर्षीय चहर और जया भारद्वाज यूएई से भारत लौटने पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जो पिछले एक-एक साल में शादी करने वाले क्रिकेटरों की बढ़ती सूची में शामिल हैं।

आईपीएल सीज़न के समापन के बाद चाहर यूएई में वापस रहने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्हें टी 20 विश्व कप के लिए भारत के लिए रिजर्व के रूप में नामित किया गया है जो आईपीएल फाइनल के दो दिन बाद शुरू होगा। टी20 वर्ल्ड कप का समापन 14 नवंबर को होगा।

close