20 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं सुरेश रैना तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप, घर के अन्दर क्रिकेट ग्राउंड भी


 बात करें भारतीय क्रिकेटर की तो सबसे पहले हमारे दिमाग में कुछ चुनिंदा नाम सबसे पहले आते हैं जैसे कि महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना. देखा गया है कि ज्यादातर भारत के सभी क्रिकेटरों को बहुत सम्मान मिलता है. बात की जाए उनके रहन-सहन की, तो ज्यादातर खिलाड़ी अपने आलीशान घरों में शान से जिंदगी बिताते हैं. हर दूसरे खिलाड़ी के पास महंगी गाड़ियाँ, बंगले और अन्य सुख सुविधा मौजुद है.

इन्हीं खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी हैं सुरेश रैना जो अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. बात करें इनके रहन-सहन की, तो  रैना अपने लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, आइए जानते हैं सुरेश रैना ने अपने रहन-सहन के लिए कौन-कौन सी सुख-सुविधाओं की व्यवस्था कर रखी है

s

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना रहते है 20 करोड़ के बंगले में

अक्सर देखा गया है कि भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपने आलीशान बंगले को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वैसे तो रैना के पास तीन घर हैं, लेकिन उनके तीनों घरों में, सबसे खूबसूरत घर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित है, जो दिल्ली राज्य के समीप है.

d

विभिन्न तरह की सुख सुविधाओं से सुसज्जित इस घर की कीमत 18 से 20 करोड़ के बीच में है. आपको बता दें गाजियाबाद के इस आलीशान घर में सुरेश रैना अपने माता-पिता और बीवी बच्चे के साथ रहते हैं.

dh

प्रेक्टिस के लिए क्रिकेट ग्राउंड की भी सुविधा है इस घर में

उनके इस आलिशान घर का एरिया काफी बड़ा है, शानदार इंटीरियर से लैस इस घर में एक क्रिकेट ग्राउंड भी मौजुद है. जिसमें रैना को अक्सर गेम की प्रेक्टिस करते देखा जा सकता है. रैना का ज्यादातर समय इसी घर में गुजरता है. वो अपने बच्चो के साथ खूब मस्ती किया करते है.

df

बता दें भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. लेकिन इन के चाहने वालों आज भी इन पर जान छीड़कते है. मालूम हों सुरेश की पत्नी का नाम प्रियंका रैना है, जो पेशे से एक बैंकर है. साथ ही उनके दो बच्चे है जिनमें बेटे का नाम रियो रैना और बेटी का नाम ग्रासिया रैना है.
 

close