Shah Rukh Khan Birthday Special: ये हैं शाहरूख ख़ान के 3 सबसे ख़तरनाक रूप, देखकर दंग रह जाएंगे

 फ़िल्म स्टार शाहरूख ख़ान को इस रूप में कम ही लोगों ने देखा होगा। वह दिखने में तो क्यूट हैं, लेकिन रियल लाईफ़ में 3 ऐसे दौर आए हैं जब वह अपने एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आये, जिसमें उनको कोई फिर से नहीं देखना चाहता है। वह जब-जब अपने इस ख़तरनाक रूप में दिखे तब-तब लोगों ने कोशिशें की किंग ख़ान नॉर्मल ही बने रहें।

दरअसल, इसके शाहरुख ख़ान के काम और पर्सनालिटी दोनों पर निगेटिव इफेक्ट आते हैं। इसलिए लोग चाहते हैं कि शाहरुख अपने सहज अंदाज़ में ही लोगों के सामने पेश आयें। वास्तव में शाहरुख अपने साथ हुए कुछ झगड़ों के दैरान ही इस तरह से दिखाई दिए हैं। आइए जनते हैं उन झगड़ों के बारे में जब-जब शाहरूख ने अपना आपा खो दिया था...
शाहरुख खान और शिरीष कुंदर
शिरीष कुंदर फेमस डायरेक्टर फराह खान का पति है। शाहरुख खान की फिल्म रा-वन के रिलीज के समय की पार्टी में शिरीष कुंदर ने कहा था कि रा-वन फिल्म की मूवी टिकट पर पैसे खर्च ने की बजाय दिवाली पर फटाकडी पटाखे छोड़ना ज्यादा फायदेमंद रहेगा। उसकी इस बात पर शाहरुख बहुत ही गुस्सा हो गया उसे जोर से धक्का दे दिया था।
शाहरुख खान और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन
2012 में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने दारु पी कर एसोसिएशन के स्टाफ को गालियां दी थी। जिसकी वजह से उसे 5 साल के लिए स्टेडियम में आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
शाहरुख खान और सलमान खान
शाहरुख और सलमान चलते-चलते नाम की फिल्म एक साथ कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी। तो हमारे भाई जान ने गुस्सा होकर शाहरुख खान को थप्पड़ मार दिया था।


close