Shah Rukh Khan Birthday Special: जब शाहरुख खान को आया था हेमा मालिनी का फोन, लगा कोई लड़की मजाक कर रही?

 


जब शाहरुख खान को आया था हेमा मालिनी का फोन, लगा कोई लड़की मजाक कर रही?

 बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है, धर्मेन्द्र से शादी और बीजेपी सांसद बनने के बाद भी ड्रीम गर्ल कभी फिल्मों से दूर नहीं हुई, हेमा ने एक्टिंग के साथ ही फिल्में प्रोड्यूस भी की, हेमा ने ही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को पहली फिल्म दी थी।

शाहरुख ने किस्से को याद किया
शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड शो में हेमा मालिनी के सामने ही उस किस्से को याद किया था, जब फिल्म ऑफर के लिये उन्हें फोन आया था। किंग खान ने बताया कि उन दिनों वो दिल्ली में थे, हेमा मालिनी की कजिन का फोन आया और उन्होने कहा कि वो आपसे बात करना चाहती हैं।

फिल्म ऑफर
जब शाहरुख खान ने हेमा मालिनी से बात शुरु की, तो ड्रीम गर्ल ने उनके चेहरे की तारीफ करते हुए कहा कि मैं आपको अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहती हूं, किंग खान को हेमा की बातों पर यकीन नहीं हुआ, उन्हें लगा कि दिल्ली की कोई लड़की हेमा मालिनी बनकर उन्हें पटाने की कोशिश कर रही हैं, उन्होने उनकी बातों को सीरियसली नहीं लिया।

आज भी शुक्रगुजार
लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें एहसास हो गया, कि ये तो सच में हेमा मालिनी ही बोल रही थी, उस वाकये के सालों बाद भी शाहरुख हेमा मालिनी के लिये शुक्रगुजार हैं, इस पूरे वाकये को याद करते हुए शाहरुख हेमा के कदमों में गिर गये थे, और कहा था कि आप अगर जान भी मांग लेंगी, तो दे सकता हूं। जिस फिल्म में हेमा ने शाहरुख को ब्रेक दिया था, उस फिल्म का नाम दिल आशना है।

close