Shah Rukh Khan Birthday Special: शादी होते ही शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी को सुनाया था बुर्का पहनने का फरमान, लेकिन गौरी के घर वालों ने..

  


बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म में नजर आने वाले हैं करीब 2 साल के लंबे गैप के बाद शाहरुख खान फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं! आखरी बार शाहरुख खान 2018 में आई फिल्मो जीरो में नजर आए थे! शाहरुख खान की पहली फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी लेकिन शाहरुख खान ने उससे 1 साल पहले ही साथ 1991 में गौरी खान से शादी कर ली थी! यह बेहद कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान से शादी करने के बाद गोली के रिश्तेदारों को उनके धर्म को लेकर टेंशन हो गई थी!

एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने अपनी शादी से जुड़ा एक था बताया था! उनका कहना था कि मुझे याद है कि जब हमारी शादी हुई तो गोरी के कई रिश्तेदार खुश नहीं थे पुराने ख्यालात के लोग थे मैं उन्हें और उनकी सोच का सम्मान करता हूं! शाहरुख खान ने बताया था कि मुझे याद है की गोली का परिवार थोड़ा पुराने जमाने वाला था जब मैं वहां पहुंचा तो कुछ लोग कह रहे थे कि यह तो मुस्लिम लड़का है क्या यह लड़की का नाम बदल देगा क्या अब गोरी मुस्लिम बन जाएगी?

इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा कि गोरी की फैमिली वालों का यह नजरिया देख मुझे एक मजाक करने की सूची जिसके बाद गोरी को बुर्का पहने और नमाज पढ़ने का फरमान सुना दिया यह देख परिवार वालों को लगने लगा कि कहीं मैंने गोरी का धर्म परिवर्तन तो नहीं करवा दिया! शाहरुख खान ने बताया था कि मैंने पूरे परिवार के सामने कह दिया कि आज से गोरी सिर्फ धोखा ही बनेगी वह घर से बाहर भी नहीं जाएगी और उनके नाम को भी गोली से बदल आयशा कर दिया जाएगा!

यह सब बातें सुनकर और देख कर गोरी का परिवार दंग रह गया था लेकिन जब टेंशन ज्यादा बढ़ती दिखे तब शाहरुख खान ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि वह तो मजाक कर रहे थे यह देख पूरा परिवार हंसने लग गया! बता दें कि शाहरुख खान और गौरी एक दूसरे के धर्म और मजहब का पूरा सम्मान करते हैं ना कभी शाहरुख खान ने अपने मजहब को उन पर थोपा है ना ही कभी गोरी ने ऐसा किया दोनों ने हमेशा एक दूसरे का सम्मान किया है!

close