बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में मात देती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें तस्वीरें

 

क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ी और खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड के चर्चे सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। लेकिन आज हम आपको भारतीय क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाज और धोनी के विकेटकीपिंग के उत्तराधिकारी ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत (Sakshi Pant) के बारे में बता रहे हैं, जोकि ऋषभ पंत के आईपीएल करियर के शुरुआत चरण में स्टेडियम में ऋषभ पंत का सपोर्ट करती नजर आती थीं।

सेलिब्रिटी बन चुकी हैं साक्षी पंत

साक्षी, ऋषभ से दो साल बड़ी हैं और जल्द ही सोशल मीडिया  पर उनके एक मिलियन फॉलोवर्स होने वाले हैं। साक्षी यूं तो ऋषभ पंत की बहन बनकर चर्चा में आई, लेकिन अब सोशल मीडिया पर कई फॉलोवर्स उन्हें अपने फैशन इनफ्लुएंसर और जिम आइकन के तौर पर देखते हैं। साक्षी से जुड़ी कई बातों को आइए हम आपको बताते हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 में हुआ था। बचपन से ही साक्षी खुशमिजाज है। साक्षी पंत अपने भाई ऋषभ पंत से 2 साल बड़ी हैं।

साक्षी पंत

• साक्षी पंत वर्तमान समय में यूनाइटेड किंगडम में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी पढ़ाई के लिए वहां गई हैं। साक्षी ने दून कॉलेज ऑफ देहरादून से अपनी पढ़ाई की है। वो मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं।

• साक्षी पंत खुशमिजाज, ट्रैवल पसंद, पार्टी और जिंदगी को पसंद करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों में उन्हे इन सभी का आनंद लेता देखा गया है।

साक्षी पंत

• साक्षी पंत खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर साक्षी के नियमित पोस्ट पर उनके फोलवर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते रहते हैं।

• पिछले कुछ समय में साक्षी ने अपना 26 किलो से ज्यादा वजन कम किया है। जिसके बाद वो अपने फॉलोवर्स के लिए जिम आइकन बन गई हैं। साक्षी के कई पोस्ट में उन्हे वर्कआउट करते देखा गया है। यहां तक की साक्षी के कई पोस्ट उनके जिम के प्रति समर्पण को साफ देख सकते हैं।

साक्षी पंत

• साक्षी पंत स्टेडियम और कई पोस्ट में अपने अलग फैशन सेंस के लिए फैंस ने कई बार उनकी कई बार सरहना की है। उनका अपना एक अलग स्टाइल है, जिसके सोशल मीडिया पर नेटीजन ने काफी पसंद भी किया है।

• साक्षी अपनी फैमिली में मां और भाई के साथ कई फैमिली ट्रिप की फोटोज को साझा कर चुकी हैं, जिसमे दुबई और नैनीताल की ट्रिप की फोटोज फैंस को काफी पसंद आई हैं।

• साक्षी को बीच लाइफ काफी पसंद है। हालांकि वो उत्तराखंड की निवासी हैं, लेकिन उन्हें समुद्र के किनारों पर समय व्यतीत करना काफी पसंद है। उनकी बीच की तस्वीरों पर फैंस ने हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट किए हैं। यही नहीं बल्कि उन्हें ट्रेडिशनल इंडियन कपड़ो में भी काफी आकर्षक देखा गया है।

साक्षी पंत

• साक्षी पंत के कई दोस्त हैं, जिनके साथ वो अपनी तस्वीरों को नियमित रूप से साझा करती रहती हैं, लेकिन इसी के साथ युजुवेंद्र चहल, नीतीश राणा और उनकी पत्नी साची ( Saachi ) और कई करीबी दोस्तों के साथ तस्वीरों को साझा कर चुकी हैं।

close