Horoscope 18 January 2022 : कुंभ राशि के जातकों को व्यवसाय में मिलेगी सफलता, जानिए आज का राशिफल

 


मेष-

चंद्रमा चतुर्थ है. आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा. नौकरी में प्रदर्शन सुखद है. विद्यार्थियों को लाभ होगा. लाल रंग शुभ होता है. शुक्र का नवम भाव भी शुभ होता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. कंबल दान करें.

 

वृष-

आज का दिन मन को धार्मिक और आध्यात्मिक बना देगा. धन का आगमन और व्यय धार्मिक कार्यों में हो सकता है. शुक्र और चंद्रमा के गोचर के कारण प्रेम जीवन में प्रेम बना रहेगा. आज आपकी वाणी लाभ देगी. सफेद और हरा रंग शुभ हैं.

 

मिथुन-

व्यापार में उन्नति होगी. राहु और बुध के गोचर के कारण व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. हरा और सफेद रंग शुभ होता है. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. ऊनी वस्त्र दान करें.

 

कर्क-

आज का दिन नौकरी में थोड़े संघर्ष का है. व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. शिव की पूजा करें. कोई रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

 

सिंह-

आज सूर्य और बृहस्पति आपको हर काम में सफलता दिलाएंगे. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. मैनेजमेंट और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. कंबल दान करें.

 

कन्या-

नौकरी में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा और शुक्र आज प्रेम में काफी भावुकता ला सकते हैं. स्वास्थ्य से लाभ संभव है. गणेश जी की पूजा करते रहें. नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं.

 

तुला-

संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी. आप व्यापार में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे. स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. नीला और हरा रंग शुभ होता है. श्री सूक्त के पाठ से लाभ होगा.

 

वृश्चिक-

आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी. लाल और पीला रंग शुभ होता है. तिल और दाल का दान करें. दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें. वाहन खरीदने के संकेत हैं.

 

धनु-

आज आपको प्रमोशन या नौकरी में किसी बदलाव को लेकर अच्छी खबर मिलेगी. व्यापार में संघर्ष के संकेत हैं. लाल और पीला रंग शुभ होता है. प्रेम जीवन को लेकर युवा प्रसन्न रहेंगे. तिल का दान करें.

 

मकर

-आज व्यापार को लेकर तनाव हो सकता है. पिता के आशीर्वाद से लाभ होगा. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. घर में कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है. बजरंग बाण का पाठ करें. कंबल व ऊनी वस्त्र दान करें.

 

कुंभ-

आज आप व्यापार में सफल होंगे. प्रेम में मधुरता बनी रहेगी. सुंदरकांड का पाठ करें. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. गाय को केला और गुड़ खिलाएं. प्यार के मामले में युवा काफी भावुक हो सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. उड़द का दान करें.

 मीन-

आज धन का आगमन हो सकता है. मंगल पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेगा. व्यापार में सफलता के संकेत हैं. आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. नारंगी और पीला रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें. कंबल दान करें.

 

कुंभ-

आज आप व्यापार में सफल होंगे. प्रेम में मधुरता बनी रहेगी. सुंदरकांड का पाठ करें. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. गाय को केला और गुड़ खिलाएं. प्यार के मामले में युवा काफी भावुक हो सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. उड़द का दान करें.

close