Bahraich: रूठकर मायके गई पत्‍नी से पहले मांगी माफी, फिर रास्ते में काटी नाक

बेदनापुर में पदस्थापित विद्युत विभाग की महिला संविदा कर्मचारी से पति का विवाद हो गया था. मायके से जाने से नाराज पति ने उसे माफी मांगते हुए बुलाया. तिचोरामोद के पास उसने दो अन्य साथियों के साथ अपनी पत्नी की नाक को अपने दाँतों से चबाया. महिला कर्मचारी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

बौंडी थाना अंतर्गत पाठकपट्टी रामगढ़ी निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी बेदनापुर उत्तमनगर विद्युत उपकेंद्र में संविदा कर्मचारी है. उसका पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ विवाद चल रहा था. इस मामले में बौंडी थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद वह नाराज हो गई और मायके चली गई. गोंडा जिले के कर्नलगंज के बांसगांव के पूरे भुजई में पति ससुराल पहुंचा. माफी मांगते हुए घर ले जाने को कहा.

शनिवार को लौटते समय पति ज्ञानदत्त ने रजनी को अपने साथी बिन्नू और एक अज्ञात के साथ टिकोरामोड चौकी के पास पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने अपनी नाक को दांत से चबाया. मारपीट भी की. मां कुसुम तिवारी ने बताया कि उन्होंने बेटी के साथ मारपीट करने वाले दामाद के नाम की शिकायत की है. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी चंद्रशेखर प्रजापति ने बताया कि जांच की जा रही है.
close